तजा खबर

औरंगाबाद गैस काण्ड में 31लोग घायल, गंभीर रूप से घायल मरीजों को किया गया रेफर : सीएस, सदर अस्पताल में गंदगी देख सीएस पर भड़के सांसद , घायलों का सदर अस्पताल, एसडी नर्सिंग होम तथा नारायण मेडिकल कॉलेज सासाराम में भी हैं भर्ती

आलोक कुमार केन्द्रीय न्यूज डेस्क खबर सुप्रभात

औरंगाबाद शहरी क्षेत्र में 29 अक्टूबर शनिवार को अहले सुबह शार्ट शर्किट एवं गैस सिलेंडर फटने से 31 लोगों को घायल होने का दुखद समाचार प्रकाश में आया है। घायलों का इलाज औरंगाबाद सदर अस्पताल, एसडी नर्सिंग होम तथा सासाराम नारायण मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा है। औरंगाबाद के सिविल सर्जन कुमार बीरेंद्र ने खबर सुप्रभात को बताये की सदर अस्पताल में भर्ती घायलों में चार को स्थिति गंभीर देखते हुए पटना पीएमसीएच तथा मगध मेडिकल कॉलेज गया रेफर किया गया है। सात घायल लोगों

का इलाज औरंगाबाद के ही एसडी नर्सिंग होम में का खबर प्राप्त हुई है। एसडी नर्सिंग होम में इलाजरत सात लोगों में एक को बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर किया गया है तथा चिकित्सक को माने तो दो- तीन लोगों को बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर किया जा सकता है।

जानकारी के अनुसार दो घायलों का इलाज सासाराम नारायण मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा है।

सदर अस्पताल में गंदगी देख भड़के सांसद

घटना के जानकारी मिलते ही औरंगाबाद के भाजपा सांसद सुशील कुमार सिंह सदर अस्पताल का दौरा किये तथा आईसीयू में इलाजरत घायलों का हाल चाल लिए तथा चिकित्सकों को इलाज में किसी प्रकार का लापरवाही नहीं बरतने का आदेश दिए।

सदर अस्पताल में गंदगी देख सांसद सिविल सर्जन कुमार बीरेंद्र को जमकर फटकार लगाते हुए कहे कि जब भी मैं यहां आता हूं तो गंदगी का आलम यह है कि वास से नाक बंद करना पड़ता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *