तजा खबर

संसद में संग्राम, राहुल को बढ़ सकती हैं मुश्किलें, कांग्रेस ने सरकार पर लगाया संसद हाइजेक करने का आरोप , संसद के बाहर विपक्षी सदस्यों ने किया प्रदर्शन

आलोक कुमार केन्द्रीय न्यूज डेस्क खबर सुप्रभात

आज संसद में कार्यवाही शुरू होते ही सत्तारुढ़ दल भाजपा सदस्यों ने जम कर हंगामा किया तथा संसद में कार्यवाही नहीं चलने दिया। हंगामा के कारण पहले दो बजे तक संसद का कार्यवाही दोपहर दो बजे तक स्थगित करना पड़ा फिर

जैसे ही कार्यवाही शुरू हुई सत्तारुढ़ भाजपा सदस्यों ने हंगामा करने लगे। फलस्वरूप संसद का कार्यवाही दिन भर हंगामे का भेंट चढ़ गया और मंगलवार को 11बजे तक संसद का कार्यवाही स्थगित करना पड़ा। बता दें कि लंदन में राहुल गांधी द्वारा दिए गए ब्यान पर सत्तारुढ़ भाजपा सदस्यों ने राहुल गांधी से माफी मांगने का मांग पर अड़े हुए थे और इसी लिए संसद में कार्यवाही के दौरान दिन भर हंगामा होते रहा तथा संसद का कार्यवाही हंगामे का भेंट चढ़ गया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार संसद के विशेषाधिकार समिति राहुल गांधी द्वारा लंदन में दिए गए ब्यान पर स्वत: संज्ञान ले सकता है और तब राहुल गांधी को मुश्किलें बढ़ सकती हैं।इधर कांग्रेस नेताओं ने सरकार पर संसद हाइजेक करने का आरोप लगाया है तथा प्रधानमंत्री पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है। आज संसद के कार्यवाही शुरू होने के पूर्व विपक्षी सदस्यों ने संसद के बाहर प्रदर्शन किया तथा सरकार पर विपक्ष को परेशान करने का आरोप लगाया व अडानी मामले में जेपीसी गठित कर जांच कराने का मांग किया।

2 thoughts on “संसद में संग्राम, राहुल को बढ़ सकती हैं मुश्किलें, कांग्रेस ने सरकार पर लगाया संसद हाइजेक करने का आरोप , संसद के बाहर विपक्षी सदस्यों ने किया प्रदर्शन”

  1. Isso pode ser irritante quando seus relacionamentos são interrompidos e o telefone dela não pode ser rastreado. Agora você pode realizar essa atividade facilmente com a ajuda de um aplicativo espião. Esses aplicativos de monitoramento são muito eficazes e confiáveis ​​e podem determinar se sua esposa está te traindo.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *