तजा खबर

दाउदनगर थाना क्षेत्र में पंचायत समिति सदस्य को अपराधियों ने गोली मारकर किया गंभीर रूप से घायल, बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर

संवाद सूत्र, खबर सुप्रभात

औरंगाबाद जिले के दाउदनगर थाना क्षेत्र में मनार से पंचायत समिति सदस्य लवकेश चंद्रवंशी को अपराधियों द्वारा गोली मारकर गंभीर रूप से घायल करने का सनसनीखेज खबर प्राप्त हो रहा है। जानकारी के अनुसार घायल पंस सदस्य को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किए जाने का भी खबर प्राप्त हो रहा है। हला कि घटना का संवाद लिखे जाने तक अधिकारीक पुष्टि नहीं हुई है। बता दें कि इस संबंध में खबर सुप्रभात प्रतिनिधि द्वारा दाउदनगर थानाध्यक्ष के सरकारी मोबाइल नम्बर 9431822238 पर संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन संपर्क नहीं हो सका फलस्वरूप दाउदनगर एसडीपीओ कुमार ऋषि राज के सरकारी मोबाइल नम्बर 9431822105 पर संपर्क किया गया तो जबाब मिला कि रौंग नवम्बर है। अब सवाल यह उठता है कि जब एक जिम्मेवार पुलिस पदाधिकारी अपना नम्बर स्विकार नहीं कर सकते हैं तो इसका अंदाजा लगाया जा सकता है कि आखिर आम आदमी सुरक्षा के लिए पुलिस प्रशासन से कहां तक उम्मीद कर सकता है। खबर सुप्रभात जब उक्त नम्बर को गुगल पर सर्च किया तो उक्त नम्बर दाउदनगर एसडीपीओ का ही बता रहा है।

2 thoughts on “दाउदनगर थाना क्षेत्र में पंचायत समिति सदस्य को अपराधियों ने गोली मारकर किया गंभीर रूप से घायल, बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *