तजा खबर

दिनदहाड़े एक कलेक्शन एजेंट से ₹10 लाख की लूट की वारदात को अंजाम दे डाला।

नई दिल्ली से हिमांशु अग्रवाल का रिपोर्ट

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले खासे बुलंद हैं। पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद बदमाश अपने बेखौफ मंसूबों में कामयाब हो रहे हैं। इसी कड़ी में थाना इंदिरापुरम क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े एक कलेक्शन एजेंट से ₹10 लाख की लूट की वारदात को अंजाम दे डाला। आनन-फानन में इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को मिली तो पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए सघन चेकिंग अभियान चलाया उधर खुद घटनास्थल पर पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और गहन जांच शुरू कर दी गई।
मिली जानकारी के अनुसार वीर बहादुर सिंह नाम का एक शख्स जोकि राइटर एंड सेफगार्ड प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में कलेक्शन एजेंट की नौकरी करता है। वह जगह-जगह से कलेक्शन करने के बाद कंपनी की वैन में जमा किया करता है। आज भी वह करीब ₹10 लाख की कलेक्शन करने के बाद अपनी बाइक पर सवार होकर वैन में जमा करने के लिए जा रहा था। जैसे ही वह इंदिरापुरम इलाके के नीति खंड हैबिटेट सेंटर के पास पहुंचा तो पीछे से एक बाइक पर सवार दो बदमाश आए। जिन्होंने वीर बहादुर सिंह को डंडा मारा। जिसके बाद उसकी बाइक अनियंत्रित हो गई और वह गिर गया। इसी दौरान बदमाश रुपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए।
थाना इंदिरापुरम क्षेत्र में हुई घटना के संबंध में एसएसपी गाजियाबाद मुनिराज की वीडियो बाईट , बाइट में कहा ” समस्त सीसीटीवी कैमरे चेक किए जा रहे हैं , घटना के त्वरित अनावरण हेतु 4 टीमों का गठन किया गया है, शीघ्र ही घटना का अनावरण किया जाएगा। “

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *