तजा खबर

गोह में एक मजदूर का बिजली विभाग के लापरवाही ने लिया जान , अभी और दे रहा हादसा का निमंत्रण , अधिकारी बेखबर नहीं उठाते हैं फोन, गोह पुलिस के प्रयास से बहाल हुआ याता यात ब्यवस्था।

आलोक कुमार , खबर सुप्रभात।

औरंगाबाद जिले में बिजली बिभाग के लपरवाही एवं जर्जर ब्यवस्था के कारण गोह थाना क्षेत्र में नगाईन गांव के एक मजदूर का जान बिजली बिभाग के लपरवाही के कारण चला गया। बता दें कि बिजली के ग्यारह हजार का तार जर्जर होने के कारण गीर गया और तार के जद में आने से एक मजदूर

का मौत होने का खबर प्राप्त है। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने घंटों गोह- दाउदनगर मुख्य पथ को जाम कर दिया जिसे याता यात बाधित रहा।हल्का कि गोह थानाध्यक्ष नें पुछे जाने पर खबर सुप्रभात को बताते कि ग्रामीणों को समझा बुझाकर जाम को समाप्त करा दिया गया है और यातायात पूर्व के तरह बहाल कर दिया गया है। लेकिन बता दें कि बिजली विभाग का लपरवाही से पुरे जिला में स्थित यह है कि कब और कहां किसका जान चला जायेगा कहना मुश्किल है , लपरवाही का आलम यह है कि पुरे जिला में बिजली का तार और पौल जर्जर स्थिति में है लेकिन विभाग द्वारा नजर अंदाज किया जा रहा है फलस्वरूप कहीं और कभी भी जानलेवा साबित हो सकता है और लोगों को अपना जान गंवाना पड सकता है। जानकारी के अनुसार रिसियप थाना क्षेत्र के पहरा गांव में भी एक किसान सत्येन्द्र पाठक बिजली विभाग के लपरवाही का खमियाजा भुगत रहे हैं और सिकायत के बावजूद विभाग सिकायत दुर करने के बजाय उनका सिंचाई के लिए एग्रीमेंट के बावजूद उनका कनेक्शन को ही डिस्कनेक्ट बिजली विभाग के तथाकथित कर्मचारी के द्वारा काट दिया गया है।इस संबंध में किसान सत्येन्द्र पाठक को कहना है कि बिजली के तार बधार में लगे पेंड-पौधों से सटा हुआ था जीसकी सिकायत करने के बावजूद विद्युत कर्मीयों द्वारा सुधार करने के बाद सुधार करने के बजाय कनेक्शन को ही डिस्कनेक्ट कर दिया गया। गरज व जरुरत के अनुसार जब मैं अपने नीज खर्च से पेंड का छटवा भी दिया लेकिन अभी तक बिजली को पुनः कनेक्शन से नहीं जोड़ गया है।इस तरह पुरे जिला में बिजली विभाग का लपरवाही का खबर मिल रहा है और विभाग जानलेवा साबित हो रहा है। इस संबंध में औरंगाबाद के विभागीय अधिक्षण अभियंता से खबर सुप्रभात के प्रतिनिधि उनके मोबाइल नम्बर 9262699640 पर संपर्क करना चाहा लेकिन वे कांल रिसीव न कर सके।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *