तजा खबर

मुखिया , बर्खास्त आवास सहायक और थानाध्यक्ष के षड्यंत्र किसी भी सभ्य समाज व शांति ब्यवस्था के लिए काला पक्ष, थानाध्यक्ष ने औरंगाबाद न्यायालय का समन भी विलम्ब से कराया था तामीला


औरंगाबाद खबर सुप्रभात समाचार सेवा

जब किसी पंचायत के निर्वाचित जनप्रतिनिधि, जनप्रतिनिधि के बेटा (बर्खास्त आवास सहायक) एवं थानाध्यक्ष अपने पदिये शक्ति का दुरुपयोग करते हुए कोई षडयंत्र में अपने निज स्वार्थ को पुरा करने तथा अनैतिक धनोपार्जन करने में मश्त हो जाए तथा इसके लिए अन्य लोगों को बहलान और इस्तेमाल करने लगे तो निश्चित रूप से यह कहा जाएगा कि लायन्स आर्डर तथा शांति ब्यवस्था के लिए काला पक्ष है। ऐसा ही मामला औरंगाबाद जिले के अम्बा थाना क्षेत्र में ग्राम पंचायत परता के मुखिया श्याम बिहारी राय उर्फ श्याम बिहारी पासवान, मुखिया पुत्र और बर्खास्त आवास सहायक नवनीत कुमार राय तथा अम्बा थानाध्यक्ष रमेश कुमार का कारगुजारी सामने आया है। इस संबंध में परता निवासी व एक डिजिटल न्यूज चैनल के संपादक सह निदेशक आलोक कुमार ने फरवरी 2022 में ब्यवहार न्यायालय औरंगाबाद से गुहार लगाया था कि परता पंचायत के मुखिया श्याम बिहारी राय उर्फ श्याम बिहारी पासवान तथा उसके पुत्र जो भ्रष्टाचार के आरोप में आवास सहायक से बर्खास्त है ने मेरे विरुद्ध अनैतिक रूप से दबाव बना रहा है तथा एससी एसटी एक्ट के मुकदमा स्वयं अथवा किसी से करवा कर पुरे परिवार को तंगो तबाह कर देंगे तथा उजाड़ देंगे। पुनः अगस्त 2023 को जिलाधिकारी औरंगाबाद, पुलिस अधीक्षक औरंगाबाद एवं अन्य प्राधिकार वर्गों को आवेदनों भेज कर सूचित किया था कि परता पंचायत के मुखिया श्याम बिहारी राय उर्फ श्याम बिहारी पासवान मेरे तथा मेरे परिजनों को तंगो तबाह करने, चल अचल संपत्ति को नुक्सान पहुंचाने तथा फर्जी एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा में मुझे तथा मेरे परिजनों को फंसाने और जान माल के खतरा उत्पन्न करने का षड्यंत्र मेरे विरोधियों के साथ सांठगांठ बनाकर कर रहा है। मेरे द्वारा पूर्व से लगाया जा रहा आरोप 30 नवम्बर 2023 से सच्च साबित होने लगा है। पहले तो एसपी को डाक सेवा से एक फर्जी घटना देखकर पत्र लिखकर मुझे परेशान करने का षड्यंत्र रचा फिर औरंगाबाद एससी एसटी थाना में झुठा घटना का तानाबाना बुना और फर्जी मुक़दमा दर्ज कराया फिर 14 दिसम्बर 2023 को अचानक जानलेवा हमला कर दिया। तथा बचने के उद्देश्य से मनगढ़ंत एवं फर्जी आरोप अम्बा थानाध्यक्ष रमेश कुमार के मिली भगत से लगाया। थानाध्यक्ष रमेश कुमार मेरे विरुद्ध लगातार षड्यंत्र रच रहे थे और लोगों को भड़का रहे थे जिसकी सूचना पुलिस अधीक्षक स्वप्ना जी मेश्राम को भी देते रहा हूं। थानाध्यक्ष रमेश कुमार का षड्यंत्र का सत्यापन भी तब हो रहा है कि औरंगाबाद ब्यवहार न्यायालय स्थित शुदीप पाण्डेय सब जज 1 के न्यायालय से मेरे विरुद्ध ज़ारी सम्मन को समय-समय तामीला थाना द्वारा नहीं कराया गया था।

1 thought on “मुखिया , बर्खास्त आवास सहायक और थानाध्यक्ष के षड्यंत्र किसी भी सभ्य समाज व शांति ब्यवस्था के लिए काला पक्ष, थानाध्यक्ष ने औरंगाबाद न्यायालय का समन भी विलम्ब से कराया था तामीला”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *