तजा खबर

अपहृत श्रवण दो दिन बाद आया घर, मामले में दो महिला को परिजनों ने थाना में आवेदन देकर किया था आरोपित, पीआर बाउण्ड पर छोड़ा गया

अम्बा खबर सुप्रभात समाचार सेवा

दो दिन पूर्व अंबा थानाक्षेत्र के देवरा टोले नीमलेवा गांव समीप से अपहृत कोदईल गांव निवासी श्रवण राम शनिवार को सकुशल घर पहुंच गया। उसके परिजनों ने एफआईआर के लिए थाना में आवेदन दिया था। पुलिस को दिए गए आवेदन में दो महिलाओं को नामजद आरोपी बनाया गया था।परिजनों ने बताया कि श्रवण राजेंद्र यादव के घर श्राद्ध के मौके पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में शामिल होकर घर लौट रहा था। इसी क्रम में उक्त दोनों महिलाओं के सहयोग से कुछ लोगों ने उसे जबरन बोलेरो पर बैठाया और लेकर फरार हो गए।परिजनों को इसकी जानकारी तब मिली जब दोनों महिलाएं एक यूट्यूबर के घर पहुंची तथा मामले की पूरी जानकारी दिया। यूट्यूबर द्वारा उक्त व्यक्ति के अपहरण संबंधी खबर सोशल मीडिया पर वायरल होते ही परिजन उक्त गांव पहुंचे तथा दोनों महिलाओं को अपने साथ ले गए। स्थानीय जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी में पंचायत लगाया गया। इसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। मामले की जानकारी मिलते ही प्रभारी थानाध्यक्ष अनंत कुमार उक्त गांव पहुंचे तथा आरोपी दोनों महिलाओं को हिरासत में लेते हुए अपने साथ ले गए। थाना में महिलाओं से पूछताछ की जा रही थी इसी क्रम में अपहृत व्यक्ति के घर आने की सूचना मिली। पूछताछ के लिए उसे जब थाने पर बुलाया गया तो उसने अपने अपहरण में उक्त दोनों महिलाओं की संलिप्तता से साफ इनकार कर दिया। उसने पुलिस को बताया कि सांस्कृतिक कार्यक्रम से लौटने के दौरान कुछ लोगों ने गलतफहमी से उसे बोलेरो में बैठा लिया तथा कपड़े से उसका आंख बांध दिया। उसने बताया कि अपहरणकर्ताओं के बातचीत से ऐसा ज्ञात हुआ कि उक्त लोगों ने किसी रमन जी होने के संदेह में उसे उठा लिया है। बाद में मारपीट कर उसे मदनपुर के मनिका मोड़ के समीप छोड़ दिया गया जहां से वह घर पहुंचा।विदित हो कि रमन जी हार्डकोर नक्सली है तथा कई कांडों में पुलिस को उसकी तलाश है। प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि पीआर बांड पर अपहरण के आरोपी महिलाओं तथा अपहरणकर्ता को छोड़ा गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

2 thoughts on “अपहृत श्रवण दो दिन बाद आया घर, मामले में दो महिला को परिजनों ने थाना में आवेदन देकर किया था आरोपित, पीआर बाउण्ड पर छोड़ा गया”

  1. Le logiciel de surveillance à distance du téléphone mobile peut obtenir les données en temps réel du téléphone mobile cible sans être découvert, et il peut aider à surveiller le contenu de la conversation.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *