तजा खबर

पटना में कोचिंग संचालक से रंगदारी मांगने तो मोतिहारी में एक ब्यवसायिक के घर लूटपाट

आलोक कुमार संपादक /निदेशक खबर सुप्रभात

बिहार में एक बार फिर अपराधियों का सम्राज्य स्थापित होने लगा है। जानकारी के अनुसार पटना के बहादुरपुर थाना क्षेत्र में एक कोचिंग संचालक मनोज कुमार सिंह के साथ मारपीट करने और पांच लाख रुपए रंगदारी मांगने का चर्चा जहां जोरों पर है वहीं रविवार को मोतिहारी जिले के महादेवा गांव में देर रात करीब दर्जन भर अपराधियों ने एक कारोबारी अरुण सिंह के घर दरवाजे तोड़कर बंदूक के बल पर प्रवेश कर गए तथा घर में मौजूद सभी लोगों को बंधक बनाकर नगद सहित सोने – चांदी का जेवर लूट लिया गया। जानकारी के अनुसार लगभग उक्त कारोबारी के घर अपराधियों ने लगभग 50लाख का लूटपाट करने में सफल रहा है। ज्ञात हो कि पिछले दिनों बिहटा के पास बालू माफियाओं द्वारा खनन विभाग के महिला अधिकारी के अलावे पुलिसकर्मियों को भी दौड़ा दौड़ा कर मार पीट करने का मामला प्रकाश में आया था। इसी तरह पीछले महिने दो बाहुबलियों के बीच गोलीबारी और आगजनी का घटना से दिन के उजाले में राजधानी पटना दहल उठा था। इसके अलावे आए दिन पटना के साथ साथ राज्य के किसी न किसी जिले से अपराधिक घटनाओं का खबर प्रकाश में आते रहता है जिससे जाहिर होता है कि बिहार में अपराधियों को कानून और पुलिस प्रशासन का भय समाप्त हो गया है तथा बिहार फिर एक बार अपराधियों के चपेट में आ गया है।

2 thoughts on “पटना में कोचिंग संचालक से रंगदारी मांगने तो मोतिहारी में एक ब्यवसायिक के घर लूटपाट”

  1. After most mobile phones are turned off, the restriction on incorrect password input will be lifted. At this time, you can enter the system through fingerprint, facial recognition, etc.

  2. Obtaining secret information can give you an advantage in business over your competitors, and thanks to technological advancements, wiretapping is easier than ever these days.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *