तजा खबर

बिहार कांग्रेस के जिलाध्यक्षों का नया सूची जारी, औरंगाबाद के अध्यक्ष बने राकेश कुमार सिंह, पार्टी महासचिव केसी बेनुगोपाल ने किया सूचि जारी

पटना संवाद सूत्र खबर सुप्रभात



कर्नाटक में चुनाव समाप्त होते ही बिहार कांग्रेस के नया जिलाध्यक्षों का सूची बुधवार को देर शाम जारी कर दिया गया है। बिहार में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डाक्टर अखिलेश प्रसाद सिंह को बनने के बाद कयास लगाया जा रहा था कि जिलों में सांगठनिक दृष्टिकोण से नया जिलाध्यक्षों का सुची जारी किया जा सकता है। लेकिन कर्नाटक में विधायक चुनाव में नेताओं को ब्यस्तता के कारण नया सूची जारी नहीं किया जा सका था। लेकिन जैसे ही कर्नाटक विधानसभा चुनाव संपन्न हो गया तो बिहार में नया जिलाध्यक्षों का सूची जारी कर दिया गया। बुधवार को देर शाम जारी सूची के अनुसार प०चंम्पारण के भरत भुषण दुबे , पू०चंपारण के ई०शषी भूषण राय , मुजफ्फरपुर के अरबिंद मुकुल, सीतामढी के कमलेश कुमार, गोपालगंज के ओमप्रकाश गर्ग, मधुबनी के मनोज मीश्रा , दरभंगा के सीता राम चौधरी, समस्तीपुर के अबु तमीम, सहरसा के मुकेश जा , सुपौल के विमल यादव, मधेपुरा के सत्येन्द्र कुमार यादव, अररिया के जाकीर हुसैन, पुर्णिया के नीरज सिंह, किसनगंज के इमाम अली, कटीहार के सुनील यादव, भागलपुर के परवेज जमाल, बांका के सुश्री कंचन सिंह, मुंगेर के विधायक अजय सिंह, रोहतास के कन्हैया सिंह, कैमुर के सुनील कुशवाहा, गया के गगण कुमार मीश्रा,शिवान के विंदु भूषण, शिवहर धुरी बेगम, लखी सराय के अमरेश कुमार नैश, शेखपुरा के सराय जीत सिंह, जमुई के राजेन्द्र सिंह, बेगु सराय के अभय कुमार सरजंत, नालंदा के रवी ज्योती , पटना महानगर शफी रंजन, पटना ग्रामीण 1 के सुमीत कुमार सुमन, पटना ग्रामीण 2के रघुनंदन पासवान, भोजपुर के अशोक राम, बक्सर के मनोज कुमार पाण्डेय, जहानाबाद के गोपाल शर्मा, अरवल के धनंजय शर्मा, औरंगाबाद के राकेश कुमार सिंह, नवादा के सतीश कुमार सिंह , सारण के अजय कुमार सिंह तथा वैशाली के मनोज शुक्ला को नया अध्यक्ष बनाया गया है।

1 thought on “बिहार कांग्रेस के जिलाध्यक्षों का नया सूची जारी, औरंगाबाद के अध्यक्ष बने राकेश कुमार सिंह, पार्टी महासचिव केसी बेनुगोपाल ने किया सूचि जारी”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *