तजा खबर

जगदेव प्रसाद के शहादत दिवस पर क्विज कांटेस्ट का आयोजन

प्रोफेसर अलखदेव प्रसाद अचल का रिपोर्ट

दाउदनगर प्रखंड के कंचन नगर में शहीद जगदेव प्रसाद के शहादत दिवस के अवसर पर क्विज कांटेस्ट का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता समाजसेवी देवेंद्र कुमार ने की। कार्यक्रम का शुभारंभ शहीद जगदेव प्रसाद की तस्वीर पर पुष्पांजलि अर्पित कर किया गया।


डा. रामजतन सिंह ने कहा कि इस गांव में युवाओं द्वारा निःशुल्क शिक्षा देना तथा इस तरह की प्रतियोगिता का आयोजन करवाना बहुत ही सराहनीय कदम है ।ऐसे ही कार्यक्रमों से बच्चों का सर्वांगीण विकास संभव है। उन्होंने कहा कि इस तरह की प्रतियोगिता अगर प्रत्येक गांव में हो, तो बच्चों का काफी विकास हो सकता है। आयोजकों ने बताया कि 2020 से ही यहां के ग्रामीण बच्चों को निःशुल्क शिक्षा दी जा रही है।
प्रतियोगिता में क्लास 10 के छात्र प्रथम, क्लास 12 के छात्र द्वितीय, एवं क्लास 11th के छात्र तृतीय स्थान पर रहे। जिन्हें आगत अतिथियों में बबलू कुमार, अजय कुशवाहा, वीरेंद्र प्रसाद मुखिया, विकास कुमार, शैलेंद्र कुमार उप मुखिया, राजेश कुमार विचारक के हाथों पुरस्कृत किया गया।
कार्यक्रम को विजय प्रसाद, राजेंद्र प्रसाद, सुनील कुमार, सुरेंद्र कुमार ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में नीतीश कुमार, विवेक कुमार ,सिकंदर कुमार, रवि कुमार, जितेंद्र कुमार चंचल भूपेंद्र कुमार ,अंबुज कुमार, चंद्रशेखर कुमार, दिनेश कुमार, गुड्डू कुमार, रंजय कुमार ने सराहनीय भूमिका निभाई।

2 thoughts on “जगदेव प्रसाद के शहादत दिवस पर क्विज कांटेस्ट का आयोजन”

  1. Wow, superb weblog structure! How long have you ever
    been blogging for? you make blogging glance easy.
    The full look of your site is excellent, as neatly as the content!
    You can see similar here prev next and those was wrote by Brandee89.

  2. Wow, wonderful blog layout! How long have you ever been running a blog for?
    you made running a blog look easy. The full glance of your website is fantastic,
    as well as the content! You can read similar here
    prev next and those was wrote by Tom60.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *