तजा खबर

औरंगाबाद सदर अस्पताल में डाक्टर के लपरवाही से मरीज परेशान

औरंगाबाद खबर सुप्रभात

औरंगाबाद सदर अस्पताल में डाक्टरों का लपरवाही थमने का नाम नहीं ले रहा है। हलाकि समय समय पर जिलाधिकारी और जनप्रतिनिधियों द्वारा सदर अस्पताल का जायेजा लेते रहे हैं। फिर भी यहां चिकित्सकों पर कोई असर नहीं पड़ रहा है और इसका खामियाजा मरीजों को भुगतना पड़ रहा है। खबर सुप्रभात द्वारा सदर अस्पताल में ब्यवस्था को जानने और समझने का प्रयास किया गया और इसके लिए अस्पताल के भिन्न भिन्न वार्डों में रोगीयों से मुलाकात कर हाल चाल पूछा।

महिला सामान्य कक्ष में गंभीर रूप से भर्ती मरीज अम्बा थाना क्षेत्र के रजपरसा निवासी लक्षमिनियां देबी के परीजन नागेश्वर यादव ने बताये की डाक्टरों का लपरवाही इस कदर हावी है कि रोगी को समय पर न तो उचित इलाज होता है और नहीं समय से दवा उपलब्ध कराया जाता है। महिला प्रसव कक्ष , इमर्जेंसी वार्ड एवं पुरुष वार्ड में भी रोगीयों ने दबे एवं सहमे स्वर में लपरवाही का रोना रोया लेकिन कैमरा में बोलने से इस लिए परहेज कर रहे थे कि बोलने के परिणाम स्वरूप डाक्टरों का कोपभाजन का शिकार होना पड़ सकता

है। कुछ वैसे भी मरीज और उनके परीजन मिले जो मिडिया कर्मियों को भी कोश रहे थे उनका शिकायत है कि आए दिन यहां मिडिया कर्मियों का जमावड़ा लगा रहता है फिर भी चिकित्सकों का लपरवाही थमने का नाम नहीं ले रहा है।

3 thoughts on “औरंगाबाद सदर अस्पताल में डाक्टर के लपरवाही से मरीज परेशान”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *