तजा खबर

हिमाचल में कांग्रेस तो गुजरात में भाजपा के सरकार बनना तय, भाजपा में जीत से ज़श्न का माहौल तो ख़रीद बिक्री व जोड तोड़ से कांग्रेस नेताओं में भय क़ायम

आलोक कुमार केन्द्रीय न्यूज डेस्क खबर सुप्रभात

गुजरात एवं हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के मतगणना के परिणाम सामने आने लगा है। गुजरात में भाजपा बहुमत के आंकड़े पार कर गई है वहीं हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस 37 सीटें प्राप्त कर सरकार बनाने के स्थिति में पहुंच चुकी है। हिमाचल में सरकार बनाने के लिए 35 विधायक के जरुरत पड़ता है जबकि कांग्रेस को 37विधायक चुनाव जितने में सफल हुए हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस को जोड़ तोड़ के राजनीति और अपने जिते हुए विधायकों को बिकने का भय सत्ता रहा है। इसी लिए तो प्रदेश कांग्रेस के नेताओं तथा अखिल भारतीय सचिवों को विधायकों से लगातार संपर्क बनाए रखने का निर्देश कांग्रेस आलाकमान ने दिया है वहीं गुजरात विधानसभा चुनाव परिणाम को सामने आते देख भाजपा कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों में खुसी का लहर दौड़ गई है और कुसी से झूम रहे हैं।

2 thoughts on “हिमाचल में कांग्रेस तो गुजरात में भाजपा के सरकार बनना तय, भाजपा में जीत से ज़श्न का माहौल तो ख़रीद बिक्री व जोड तोड़ से कांग्रेस नेताओं में भय क़ायम”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *