तजा खबर

पीएम मोदी ने करोना को लेकर किये उच्च स्तरीय बैठक, अगले बारह घंटे में हो सकता है एडवाइजरी जारी, कांग्रेस ने करोना के नाम पर सियासत करने का लगाया आरोप

आलोक कुमार, केन्द्रीय न्यूज डेस्क, खबर सुप्रभात

प्रधानमंत्री नरेन्द्र दास मोदी ने करोना संक्रमण के संभावित कहर के मद्देनजर आज न ई दिल्ली में अपने आवास पर उच्च स्तरीय बैठक बुलाई तथा स्थिति का समीक्षा किये। बैठक में केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह एवं स्वास्थ्य मंत्री भी उपस्थित थे। बैठक में तय किया गया की देश में करोना को हराने के लिए सरकार दृढ़ संकल्पित है तथा राज्यों को भी हर संभव केन्द्र से सहयोग मिलेगा। बैठक में कहा गया कि करोना अभी पुरी तरह से खत्म नहीं हुआ है इस लिए करोना गाइड लाइन का अनुपालन शक्ति से करने की जरूरत है। बैठक में अगले बारह घंटे के अंदर एडवाइजरी जारी करने पर भी सहमति बनाई गई है। इधर कांग्रेस ने करोना के नाम पर सरकार को सियासत करने का आरोप लगाया है तथा कहा है कि भारत जोड़ो यात्रा से केन्द्र सरकार घबरा गई है और इसे रोकने के लिए सियासत कर रही है।

2 thoughts on “पीएम मोदी ने करोना को लेकर किये उच्च स्तरीय बैठक, अगले बारह घंटे में हो सकता है एडवाइजरी जारी, कांग्रेस ने करोना के नाम पर सियासत करने का लगाया आरोप”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *