तजा खबर

अम्बा थाना क्षेत्र के बिराज बिगहा में दिन दहाड़े किसान के घर में चोरी से मचा हड़कंप, गृह स्वामी द्वारा अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी हेतु थाना में दिया आवेदन।

अम्बा खबर सुप्रभात

औरंगाबाद जिले के अम्बा थाना क्षेत्र के बिराज बिगहा गांव स्थित शिवाला पर किसान अखिलेश पाण्डेय के घर से दिन में अज्ञात चोरों द्वारा निर्भीकता पूर्वक चोरी के घटना को अंजाम देने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। गृह स्वामी अखिलेश पाण्डेय ने इस संबंध में आज मंगलवार को स्थानीय थाना अम्बा में अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करने हेतु आवेदन दिया है । आवेदन में उल्लेख है कि 13सितम्बर (मंगलवार) को जब मैं अपने खेत में काम करने गया था इस बीच लगभग 10-12 बजे दिन में अज्ञात चोरों द्वारा घर में चोरी के घटना को अंजाम दिया गया है। थाना में दिये गए आवेदन में उल्लेख है कि गृहस्वामी के पत्णी इलाज के लिए दो दिन पूर्व से पटना गई थी और घर में कोई नहीं था। इसी का नजायज लाभ उठाते हुए अज्ञात चोरों द्वारा चोरी के घटना को निर्भीकता पूर्वक अंजाम दिया गया तथा नगदी सहित सोने का गहना, कपड़ा सभी का किमत लगभग 10लाख रुपये है चोरा लिया गया। आश्चर्यजनक बात तो यह है कि बिराज बिगहा (शिवाला) औरंगाबाद -डालटेनगंज पथ एन एच 139 पर स्थित है और यहां कई गांवों का बस स्टैंड भी है जहां से हजारों यात्री बस पकड़ने के लिए आते और जाते है। इसके अलावे इस पथ पर औरंगाबाद जिले के अम्बा और कुटुम्बा थाना के पुलिस हमेशा पेट्रौलींग करते भी नजर पड़ता है फिर भी चोरों ने दु साहस देखाते हुए आराम से चोरी कर सफलतापूर्वक भागने में सफल रहा और इसकी भनक किसी को नहीं लगा।

2 thoughts on “अम्बा थाना क्षेत्र के बिराज बिगहा में दिन दहाड़े किसान के घर में चोरी से मचा हड़कंप, गृह स्वामी द्वारा अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी हेतु थाना में दिया आवेदन।”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *