तजा खबर

मिशन 2024 नजदीक आते ही सत्ता और विपक्ष आमने सामने, औरंगाबाद के सांसद सुशील सिंह ने दिया जन अदालत में आने का चुनौती


अम्बुज कुमार खबर सुप्रभात समाचार सेवा


लोकसभा चुनाव 2024 जैसे जैसे नजदीक आ रहा है सत्ता और विपक्ष के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर तेज हो गया है।या फिर कहूं तो शीत युद्ध जारी है। अक्टूबर को औरंगाबाद के भाजपा सांसद सुशील कुमार सिंह ने अपने आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में बिफरते हुए कहा कि मिडिया के हवाले से विपक्ष द्वारा आरोप लगाया गया है कि मेरे द्वारा कार्य काल के दौरान कभी भी संसद में उतर कोयल नहर का मुद्दा नहीं उठाया गया। जब की सच्चाई यह है कि मेरे द्वारा हमेशा उत्तर कोयल नहर का मुद्दा संसद में उठाया गया है और संसद के रिकार्ड में दर्ज है। सांसद सुशील कुमार सिंह ने कहा कि

लोकसभा का साईट को भी खंगाला जा सकता है और सच्चाई से रुबरु हुआ जा सकता है। सांसद सुशील कुमार सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस में विपक्ष पर गंभीर आरोप लगाया कि जब चुनाव का समय आता था तो गांवों में बिजली का पौल और तार गिरवाया जाता था और चुनाव हार जाने के बाद पौल और तार वापस चला जाता था। उन्होंने दावा किया कि मैं जो कहता हूं वही करता हूं। सांसद सुशील कुमार सिंह ने मिडिया के माध्यम से चुनौती भरे लहजे में विपक्ष को ललकारते हुए कहा कि विपक्ष जनता के अदालत में कभी भी आए और मैं भी आऊंगा और सच्चाई का सामना करें।इस आरोप प्रत्यारोप से साफ जाहिर होता है कि लोकसभा चुनाव 2024 जैसे जैसे नजदीक आ रहा है सत्ता और विपक्ष के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है या फिर कहूं कि शीत युद्ध तेज हो गया है तो कोई अतिश्योक्ति नहीं होगा। अब देखना यह है कि सांसद सुशील कुमार सिंह का जन अदालत में आने का मिडिया के माध्यम से खुला चुनौती का विपक्ष को स्वीकार है अथवा नहीं यह तो वक्त बताएगा।

1 thought on “मिशन 2024 नजदीक आते ही सत्ता और विपक्ष आमने सामने, औरंगाबाद के सांसद सुशील सिंह ने दिया जन अदालत में आने का चुनौती”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *