तजा खबर

गरीब एवं असहाय लोगों के कंबल वितरण

हसपुरा से प्रो० अलखदेव प्रसाद अचल का रिपोर्ट

हसपुरा प्रखंड के ड्रीम पैलेस के प्रांगण में भारतीय युवा मंच औरंगाबाद के तत्वावधान में शाहवाज मिन्हाज की अध्यक्षता में असहाय एवं गरीब लोगों के बीच कंबल वितरण का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के प्रारंभ में आगत अतिथियों को अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया गया।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि सांसद महाबली सिंह ने कहा कि गरीबों की मदद में यह योगदान काफी सराहनीय है। उन्होंने कहा कि आज जहां गरीब और असहाय लोग हासिये पर हैं, वहां भारतीय युवा मंच के युवाओं ने ऐसा कदम उठाकर बहुत ही सराहनीय कार्य किया है। विधायक भीम सिंह यादव ने कहा कि इस क्षेत्र में पांच वर्षों से ऐसा जन हित में सराहनीय कार्य करके भारतीय युवा मंच ने एक नया संदेश दिया है।
कार्यक्रम को युवा मंच के संरक्षक साहित्यकार प्रो. अलखदेव प्रसाद ‘अचल’, साहित्यकार शंभू शरण सत्यार्थी,डा. संजय कुमार,डा.अरविंद कुमार, ने भारतीय युवा मंच की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला।
कार्यक्रम को सफल बनाने में समुन्दर सिंह,राजू भारती,अनीश केसरी, जयप्रकाश, सुशील कुशवाहा, आदित्य, अंकित, विवेक,रिषु गुप्ता, राणा, निशांत कुमार गुड्डू की भूमिका सराहनीय रही। युवा मंच ने यह घोषणा की कि फरवरी में ड्रीम पैलेस में वस्त्र बैंक की स्थापना की जाएगी, जिससे असहाय और गरीब लोग सुविधानुसार कपड़े ले सकते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *