तजा खबर

अरिस्टो फार्मा के एम डी के द्वारा बैग एवं खेल समाग्री का किया गया वितरण

जहानाबाद से रणजीत कुमार का रिपोर्ट


मखदुमपुर प्रखंड के इक्किल ग्राम के उच्च विद्यालय के प्रांगण में अरिस्टो फार्मा के एम.डी उमेश शर्मा उर्फ भोला बावू के द्वारा बैग एवं खेल सामग्री का वितरण किया गया। इस अवसर पर अरिस्टो फार्मा के एम.डी.भोला शर्मा ने कहा कि गांव के विकास के बिना देश का विकास संभव नहीं है। व्यक्ति शिक्षा को पाकर ही हर मुकाम हासिल कर सकता है।इसके लिए ग्रामीण विद्यालय को सुदृढ़ एवं समृद्ध करना

होगा ताकि आने वाली पीढ़ी को मुफ्त में अच्छी शिक्षा मिल सके।भारत की ज्यादातर आबादी आज भी गांव में निवास करती है। गांवों को सशक्त बनाने के लिए शिक्षा के साथ-साथ स्वास्थ्य भी आवश्यक है।अतः गांवों में भी अच्छी एवं मुफ्त स्वास्थ्य की व्यवस्था होनी चाहिए ताकि लोग स्वस्थ जीवन जी सकें।उन्होंने गांव के विकास के लिए यथासंभव मदद करने का भरोसा दिया।गायत्री परिवार द्वारा जिले को हरा-भरा बनाने के लिए जो वृक्षारोपण अभियान चलाया जा रहा है यह पर्यावरण की सुरक्षा के लिए मील का पत्थर साबित होगा।
इस कार्यक्रम में गायत्री परिवार की युवा इकाई प्रज्ञा युवा प्रकोष्ठ जहानाबाद के द्वारा अरिस्टो फार्मा के एमडी भोला बावू एवं कार्यक्रम के आयोजक पुनहद्दा पंचायत के मुखिया पति नीतीश कुमार उर्फ संटू जी को मंत्र चादर,सद्साहित्य एवं फलदार वृक्ष देकर सम्मानित किया गया एवं उनके उज्ज्वल भविष्य की मंगलकामना की गई।कार्यक्रम की अध्यक्षता श्री सीताराम शर्मा, मंच संचालन पूर्व मुखिया अवधेश शर्मा, अभिनंदन पत्र राजीव कुमार के द्वारा समर्पित किया गया। इस अवसर पर युवा प्रकोष्ठ के जिला संयोजक रंगेश कुमार, कुमार श्रीकांत, कौशल कुमार, आशुतोष कुमार, रंगनाथ शर्मा, नीतीश कुमार, आभास कुमार, गोपीकृष्ण, आनंद कुमार, संजय कुमार,धर्मेंद्र कुमार, नीतीश कुमार, मुन्ना शर्मा, सत्येन्द्र कुमार, धनंजय कुमार, राकेश कुमार, प्रिंस कुमार, विकास कुमार, अनुराग रंजन,विजय शर्मा एवं हजारों की संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *