तजा खबर

जनसुनवाई में गरजे सांसद सुशील , बोले – मैं विरोधियों को फेसबुक से जबाब नहीं देता, अपने किये कार्यों को गिनवाए

अम्बुज कुमार खबर सुप्रभात

जिले के कुटुम्बा प्रखंड के वर्मा पंचायत के उत्क्रमित उच्च विद्यालय के प्रांगण में औरंगाबाद के सांसद सुशील कुमार सिंह 20 अक्टूबर को आयोजित जनसंवाद कार्यक्रम में न केवल अपने किये कार्यों को गिनवाए बल्कि विरोधियों को भी खरी खोटी सुनाते हुए मंच से दहाड़ते हुए बोले कि विरोधी लोग फेसबुक पर लिखकर विरोध और आलोचना करता है।

उन्होंने जवाब में कहे कि मैं किसी को भी फेसबुक से जवाब नहीं देता हूं जिसे विरोध करना है वह सामने विरोध करें मैं जवाब दुंगा। सांसद श्री सिंह ने पूर्व केन्द्रीय ग्रामीण विकास मंत्री जयराम रमेश एवं पूर्व प्रधानमंत्री डाक्टर मनमोहन सिंह पर आरोप लगाते हुए कहे कि कुटकू डैम को अभी तक अधुरा रहने के लिए पुरी तरह से जिम्मेवार है। हडियाही नहर परियोजना का जिक्र करते हुए कहे कि परियोजना का निर्माण कार्य मेरे प्रयास से प्रगति पर है और परियोजना का निर्माण जल्द पुरा कर लिया जायेगा। उन्होंने आगे बताते हुए कहे कि बलिया से सोनवर्षा तक तीन किलोमीटर पक्की सड़क निर्माण कराकर सोनवर्षा गांव के लोगों को यात यात सुलभ बनाया और जगरनाथ बिगहा गांव भी जल्द पक्की सड़क से जुट जायेगा। उन्होंने कहा कि शिक्षा स्वास्थ्य बिजली के क्षेत्रों में भी तेजी से विकास कराने का कार्य किया है। लेकिन उन्होंने बिफरते हुए कहे कि मदनपुर में मेडिकल कॉलेज के लिए मुफ्त में मैं अपना जमीन देने के लिए तैयार था लेकिन राजनैतिक प्रतिस्पर्धा के कारण अभी तक मेडिकल कॉलेज नहीं खोला जा सका इसलिए कि भूमि मैं

दें रहा था। उन्होंने कहा कि मेरे जमीन में नहीं तो किसी के जमीन में मेडिकल कॉलेज खुलना चाहिए। सांसद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सराहना करते हुए कहे कि उनके प्रयास से आज देश दुनिया में पांचवां आर्थिक महाशक्ति बन गया है और आईएम एफ तथा विश्व बैंक भी सराहना करते हुए भारत से सिख लेने के लिए दुनिया के सभी देशों को सलाह दिया है। उन्होंने केन्द्र सरकार के सराहते हुए कहे कि आज सभी किसानों को सम्मान राशि दिया जा रहा है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *