तजा खबर

संडा में दिन दहाड़े सीएसपी बैंक से 88 हजार रुपए लूट के घटना ने पोल खोल कर रख दिया है पुलिस पेट्रौलिं का , चौबीस घंटा के बाद भी पुलिस पकड़ से बाहर है लूटेरे , घटना स्थल से महज एक कि०मी० दुर है पलामू जिला के हरिहरगंज थाना , एक सप्ताह से खराब था सीएसपी शाखा का सीसीटीवी कैमरा।

आलोक कुमार, केन्द्रीय न्यूज डेस्क खबर सुप्रभात।

बिहार – झारखंड के सीमा पर संडा स्थिति एन एच 139 किनारे एसबीआई के सीएसपी शाखा से 88 हजार रुपए का दिन में लगभग बारह बजे बाइक सवार अपराधियों ने लूटकर आराम से भागने में सफल रहा। घटना के बिस्तार से जानकारी देते हुए शाखा के इंचार्ज सतीश पाठक ने खबर सुप्रभात को बताया कि हरिहरगंज तरफ से एक बाइक पर सवार होकर तीन अपराधी अचानक बैंक में आ धमके और हथियार के बल पर बैंक के कैस काउंटर से 88 हजार रुपए लूट कर लूटेरे ने भागने में सफल रहा है। बता दें कि यह सीएसपी शाखा औरंगाबाद -डालटेन गंज पथ किनारे बिहार-झारखंड के सीमा पर अवस्थित है।

लेकिन जब बैंक लूटेरों ने जिस वक्त घटना का अंजाम दे रहे थे उस वक्त एन एच पर पुलिस पेट्रोलिंग नदारद था। उनके अनुसार शाखा से महज एक किलो मीटर दूरी पर पलामू जिला के हरिहरगंज थाना है फिर भी अपराधियों को न तो भय और नहीं खौफ था। पुलिस प्रशासन को दिन में अपराधियों ने चुनौती देते हुए घटना का अंजाम देने में सफल रहा है जो गंभीर चिंता का विषय बना हुआ है। शाखा संचालक आगे बताये कि शाखा में लगे सीसीटीवी कैमरा भी एक सप्ताह से खराब था और इसी का नजाएज लाभ उठाकर अपराधियों ने लूट के घटना का अंजाम दिया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *