तजा खबर

नोनियाडीह में गणतंत्र दिवस का भव्य आयोजन संपन्न गणतंत्र दिवस के अवसर पर बापू का रामराज्य लाने का संकल्प

मदनपुर से सुनील कुमार सिंह का रिपोर्ट

सैल्यूट तिरंगा बिहार की ओर से  जिला –अरुण नगर के  (नवरंगाबाद) मदनपुर प्रखण्ड अन्तर्गत ग्राम –नोनियाडीह में महादलीत एवं वंचित वर्ग के परिवार के साथ आयोजित किया गया “गणतंत्र दिवस” का भव्य आयोजन। इस अवसर पर सैल्यूट तिरंगा, बिहार के वरिष्ठ संरक्षक जितेंद्र सिंह परमार एवं प्रदेश महामंत्री राणा आशुतोष कुमार सिंह के अलावे जिला मंत्री जितेंद्र ऋषिआसन,ग्राम प्रमुख दयानंद मांझी सहित क्षेत्र के अनेक बुद्धिजीवी, आचार्य गण, समाजसेवी तथा ग्रामीण किसान उपस्थि थे। आयोजन में महिला किसान एवं श्रमिकों की एक बड़ी संख्या शामिल थी। गणतंत्र दिवस के अवसर पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के सपनों

का भारत बनाने के लिए उपस्थिति द्वारा सामूहिक संकल्प लिया गया। तथा प्रतिज्ञा ली गई कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के रामराज्य का सपना साकार करने के लिए हम सभी तब तक संघर्षशील रहेंगे जब तक बापू के रामराज्य का सपना भारत में साकार नहीं हो जाता है।
राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के रामराज्य का भारत में यदि कोई भी राष्ट्रद्रोही शक्ति अवरोधक बनती है तो उसके विरुद्ध हम प्रचंड शक्ति के साथ उसका प्रतिकार भी करेंगे। भारत माता की गगनभेदी जयकार एवं जय जय भारत वंदे मातरम के उद्घोष के साथ आयोजन संपन्न हुआ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *