तजा खबर

पुलिस अधीक्षक के आदेश का आखिर क्यों कर रहे अनदेखी अम्बा के थानाध्यक्ष? सीसीटीवी कैमरे का फुटेज गवाही देगा कि थाना में अनावश्यक लोगों का बैठका भी लगते रहता है, क्या थानाध्यक्ष के विरुद्ध होगा कारवाई?

औरंगाबाद खबर सुप्रभात समाचार सेवा

औरंगाबाद जिले के अम्बा थाना में इन दिनों अनावश्यक रुप से गैर जरुरत मंद लोगों का आना जाना व बैठका लगा रहता है। इसकी पुष्टि खबर सुप्रभात नहीं बल्कि पिछले 4-6 माह से लेकर संवाद प्रेषण के तिथि तक का यदि सीसीटीवी कैमरे का फुटेज निकाला जाए और उच्चस्तरीय जांच कराई जाए

तो सच्चाई प्रकाश में आएगा। इस संबंध में अपने नाम नहीं छापने के शर्तों पर कई लोगों ने बताया कि जिन लोगों का थाना में नहीं कोई मामला है और नहीं उनका कोई कार्य रहता है लेकिन थाना में आए दिन आना जाना और बैठक लगाते रहते हैं तथा वहीं से षड्यंत्र रचा जाता है और निर्दोषों को भी फंसाने और दोषियों को बचाने का कार्य होते रहा है। यदि इन मामलों का उच्चस्तरीय जांच किसी भी स्वतंत्र जांच एजेंसी से कराया जाए तो उक्त मामले का पर्दाफाश होने की पुरी संभावना है। एक अन्य जानकारी के अनुसार स्थानीय थानाध्यक्ष पर पुलिस अधीक्षक का आदेश भी बेअसर साबित हो रहा है। बताते चलें कि पुलिस अधीक्षक औरंगाबाद के ज्ञापांक 256/लो० सू० दिनांक 27/07/2023 के तहत अम्बा थानाध्यक्ष को आवेदक को सूचना उपलब्ध कराना था लेकिन लगभग चार माह में भी पुलिस अधीक्षक के आदेश का अनुपालन थानाध्यक्ष द्वारा नहीं किया गया और आवेदक को सूचना उपलब्ध नहीं कराया गया। आखिर क्या मजबूरी है थानाध्यक्ष को की अभी तक पुलिस अधीक्षक का उक्त आदेश का अनुपालन नहीं किया गया है?

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *