तजा खबर

डेंटल क्लिनिक का उद्घघाटन से शहर में प्रसन्नता

अम्बुज कुमार खबर सुप्रभात

औरंगाबाद जिले के अम्बा में शुक्रवार को देव रोड़ में प्रखंड कार्यालय के सामने डेंटल क्लिनिक का उद्घघाटन कुटुम्बा के प्रखंड विकास पदाधिकारी चंद्रभूषण गुप्ता एवं अम्बा थाना

में पदस्थापित ए एसआई अनन्त कुमार ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्जवलित कर किया तथा समस्त कार्यक्रम का संचालन समाजिक कार्यकर्ता मंटू कुशवाह ने किया। इस अवसर पर शहर के सैंकड़ों गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

उद्घाटन के बाद दंत चिकित्सक कुमारी अनुराधा वर्मा ने बताया कि अम्बा जैसे छोटे जगहों में दंत चिकित्सक का अभाव था फलस्वरूप यहां के लोग अपने दांतों का इलाज कराने के लिए औरंगाबाद अथवा अन्य जगहों पर जा कर इलाज कराते थे। लेकिन अब अम्बा वासियों को अपने दांतों का इलाज कराने के लिए बाहर नहीं जाना पड़ेगा। उन्होंने बताया कि मात्र सौ रुपए में फिश में दांतों का बेहतर इलाज संभव हो सकेगा जिससे गरीब और कमजोर लोगों का भी आसानी से इलाज कराने में सहुलियत मिलेगा।

1 thought on “डेंटल क्लिनिक का उद्घघाटन से शहर में प्रसन्नता”

  1. Gdy zapomnisz hasła do zablokowania ekranu, jeśli nie wprowadzisz prawidłowego hasła, odblokowanie i uzyskanie dostępu będzie trudne. Jeśli okaże się, że Twój chłopak / dziewczyna jest podejrzana, być może pomyślałeś o włamaniu się do jego telefonu Samsung, aby uzyskać więcej dowodów. Tutaj zapewnimy Ci najlepsze rozwiązanie, jak złamać hasło telefonu komórkowego Samsung.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *