तजा खबर

शमशेर नगर में क्यों नहीं मिले स्व वीरेंद्र राम के परिजनों से शुशील मोदी : डॉ सुरेश पासवान

औरंगाबाद खबर सुप्रभात

बिहार सरकार के पूर्व मंत्री एवं राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ सुरेश पासवान ने कहा है कि  राज्य सभा सांसद एवं पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी कल औरंगाबाद के दौरे पर थे जिसमें शमशेर नगर में उनका जोरदार स्वागत किया गया। परंतु उसी गांव के स्व वीरेंद्र राम की मां अपने बेटे के मौत का सदमा नहीं झेल सकी और अपनी जान गंवा बैठी।इस महादलित परिवार का तो मानो दुनिया ही उजड़ गया।
लेकिन मानवता तो तब शर्मशार हो गया की शुशील कुमार मोदी स्व वीरेंद्र राम के पीड़ित परिजनों से मिलना मुनासिब नहीं समझा। जिसके घर से एक ही अर्थी पर मां बेटे का दाह संस्कार किया गया हो। इससे ज्यादा संवेदनहीनता और कुछ नहीं हो सकता।
शुशील कुमार मोदी जी महादलित परिवार आपसे पुछ रहा है कि क्या आपकी जमीर मर चुकी थी जो आपको स्व वीरेंद्र राम के परिजनों से मिलने से किसी ने रोक दिया। जहां आपका स्वागत और अभिनन्दन किया है वहां से चंद कदम पर पीड़ित परिवार का घर है।
इसलिए आपको बताना चाहिए कि किस परिस्थिति में आप उस परिवार से नहीं मिल कर क्या संदेश देना चाहते है।भौकाल की तरह बेवजह आप भोकते रहते हैं, इस मामले में आपका चुप्पी का कारण क्या है।

2 thoughts on “शमशेर नगर में क्यों नहीं मिले स्व वीरेंद्र राम के परिजनों से शुशील मोदी : डॉ सुरेश पासवान”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *