तजा खबर

सुशासन का पोल खोल रहा है मधेपुरा का डीएसपी, बिहार हुआ शर्मशार, विधान सभा अध्यक्ष भी साधे चुप्पी , सत्ताधारी पार्टी भी मौन

आलोक कुमार, केन्द्रीय न्यूज डेस्क खबर सुप्रभात

पिछले दिनों मधेपुरा के पुलिस अधीक्षक का मोबाइल एक कांल गर्ल्स से बरामद होने का खबर वायरल हो रहा है। यह एक गंभीर मामला है और तथाकथित सुशासन सरकार के लिए कलंक और अभीषाप है। हलाकि वायरल हो रहे खबर के मुताबिक पुलिस अधीक्षक छुट्टी पर थे और अपना सरकारी मोबाइल डीएसपी को दिये थे। डीएसपी से पुलिस अधीक्षक का सरकारी मोबाइल कांल गर्ल्स से बरामद होना निश्चित रूप से गंभीर मामला है और सुशासन सरकार के लिए कलंक और अभीषाप है।

इस मामले में खबर सुप्रभात बिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा से जब जानना चाहा कि आखिर बिहार में कैसा सुशासन के सरकार है कि एक जिम्मेवार पुलिस पदाधिकारी का सरकारी मोबाइल कांल गर्ल्स से बरामद होता है इस पर विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने असमंजस में पड़ गए और कुछ भी बोलने से बचने का प्रयास किये । राजद नेता और बिहार विधानसभा सदस्य (ओबरा) से पुछे जाने पर वे साफ मुकर गए और बोले कि रौंग नवम्बर लग गया है जबकि खबर सुप्रभात का दावा है कि 9958411311 मोबाइल नम्बर ओबरा विधायक का है। उनके पार्टी के एक युवा नेता और जिला पार्षद भी नम्बर का पुष्टि करते हुए कहे कि यह नम्बर ओबरा विधायक का ही है।जब खबर सुप्रभात भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता राज्यसभा सदस्य व पूर्व में नेता प्रतिपक्ष सुशील मोदी से उनके मोबाइल पर संपर्क कर जानने का भी प्रयास किया लेकिन मोबाइल रिसीव करने वाले बताये कि मोदी जी अभी उपलब्ध नहीं है आपका नम्बर उन्हें उपलब्ध करादेगें। इससे साफ जाहिर होता है कि मधेपुरा का डीएसपी के कारानामा सभी को निरुत्तर कर दिया है और पुरा प्रदेश शर्मशार हुआ है। साथ ही दुध का अगोरी बिल्लि नहीं कर सकता है यह भी कहावत मधेपुरा के डीएसपी सिद्ध कर रहे हैं।

2 thoughts on “सुशासन का पोल खोल रहा है मधेपुरा का डीएसपी, बिहार हुआ शर्मशार, विधान सभा अध्यक्ष भी साधे चुप्पी , सत्ताधारी पार्टी भी मौन”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *