तजा खबर

पुलिस के भनक लगते मुख्य पथ पर बालू गीराकर भागने में सफल रहा ट्रैक्टर , ट्रैक्टर के तलास में जुटी पुलिस , घटना स्थल पर मौजूद लोग कुछ भी बताने से कर रहे हैं परहेज , दुकानदार भी साधे चुप्पी।

अम्बा (औरंगाबाद ) खबर सुप्रभात

अम्बा थाना क्षेत्र के बटाने नहर पथ पर जगई फौल के पास चोरी के बालू ढुलाई कर रहे ट्रैक्टर आज रविवार को पुलिस के भनक लगते ट्रैक्टर चालक मुख्य पथ पर ही बालू गीराकर भागने में सफल रहा। ट्रैक्टर कहां का और किसका था और चालक कौन था और ट्रैक्टर किस दिशा में भागा इसका पड़ताल में पुलिस जुट गई है।

हला कि घटनास्थल पर मौजूद सैंकड़ों लोग पुलिस से कुछ भी बताने से परहेज करते रहे यहां तक कि दुकानदार लोग भी जुबान खोलने से बचते रहे। इससे साफ जाहिर होता है कि बालू माफियाओं का भय आम लोगों को भयभीत कर रहा है और इस वजह से लोग कुछ भी बताने में असमर्थ दिख रहे थे। बता दें कि इन दिनों अम्बा पुलिस बालू चोरी रोकने तथा शराब कारोबारियों को धर दबोचने के लिए अभियान छेड़ रखा है। मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी खबर सुप्रभात को बताये की हर हाल में बालू का चोरी तथा शराब कारोबारियों पर शिकंजा कसा जाएगा और इसके लिए पुलिस रात दिन तत्पर है तथा गश्ति बढ़ा दिया गया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *