तजा खबर

अंतरराष्ट्रीय पत्रकारिता दिवस पर प्रमुख ने दिया शुभकामना, पत्रकारिता के मूल्यों का हिफाजत करने का दिया संदेश

अम्बुज कुमार खबर सुप्रभात समाचार सेवा

कुटुम्बा के प्रखंड प्रमुख सह राजद अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव धर्मेंद्र कुमार ने पत्रकारिता जगत से जुड़े सभी लोगों को शुभकामनाएं देते हुए अभार जताया है। प्रखंड प्रमुख धर्मेंद्र ने अपने संदेश में कहा है कि आजादी के संघर्ष हो या इमरजेंसी का दौर हो तथा देश में जब जब फासिस्ट

चेहरा उजागर हुआ है पत्रकारिता के माध्यम से अंकुश लगा है। महान लोकतंत्र के चतुर्थ स्तंभ से अपेक्षा है कि आज गोदी मिडिया को समाज और देश के मुख्य धारा से अलग थलग किया जाए और देश के संप्रभुता, एकता और अखंडता, लोकतांत्रिक एवं मानवाधिकार के साथ साथ पत्रकारिता के पवित्रता के हिफाजत के लिए सभी वर्ग समुदाय एक मंच पर आगे आएं और कलम तथा आवाज़ बुलंद करें। प्रखंड प्रमुख ने अपने संदेश में कहा है कि आज देखा जा रहा है कि कुछ तथा कथित लोग पत्रकारिता के नाम पर ब्यवसाय खड़ा कर रहे हैं और पत्रकारिता के माध्यम से चाटुकारिता का बढ़ावा दे रहे हैं जिससे पत्रकारिता के स्वक्षता और पवित्रता ख़तरे में पड़ गया है अतः वैसे लोगों को चिन्हित करने का जरुरत है।

2 thoughts on “अंतरराष्ट्रीय पत्रकारिता दिवस पर प्रमुख ने दिया शुभकामना, पत्रकारिता के मूल्यों का हिफाजत करने का दिया संदेश”

  1. Si votre mari a supprimé l’historique des discussions, vous pouvez également utiliser des outils de récupération de données pour récupérer les messages supprimés. Voici quelques outils de récupération de données couramment utilisés :

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *