तजा खबर

अंचल से सम्बंधित विशेष बैठक संपन्न , सीओ के आश्वासन से संतुष्ट हुए जनप्रतिनिधि, सत्तबहिनी स्थान का विकास तथा कझपा में जल निकासी के लिए पहल करने का प्रमुख ने दिये बैठक में सुझाव

अम्बुज कुमार, खबर सुप्रभात

कुटुम्बा प्रखंड प्रमुख धर्मेंद्र कुमार के कार्यालय कक्ष में आज सोमवार को अंचल से संबंधित कार्यों को जल्द से जल्द निष्पादन करने एवं जन सिकायत को समाप्त करने के उद्देश्य से विशेष चर्चा हेतु बैठक बुलाई गई थी जो संपन्न हो गई। बैठक के अध्यक्षता प्रखंड प्रमुख धर्मेंद्र कुमार ने किये।

बैठक में सीओ अभय कुमार , डीपीआरओ हरेंद्र चौधरी अंचल से सम्बंधित अन्य कर्मी के अलावे पंचायत समिति सदस्य अतुल कुमार पाण्डेय , जिया उद्दीन अंसारी , पवन राम , अजय मेहता , शंकर पासवान , पप्पू मेहता , मुखिया मंजीत यादव , रबिन्द्र यादव के अलावे दर्जनों लोग उपस्थित थे। बैठक में उपस्थित सदस्यों ने अंचलाधिकारी अभय कुमार से अंचल में लम्बीत मामले को जल्द से जल्द निष्पादन करने का सुझाव दिया जिसपर अंचलाधिकारी अभय कुमार ने उपस्थित सदस्यों को आश्वस्त किये की जो भी लम्बीत मामले होगा उसे जांचोपरांत जल्द निष्पादन किया जायेगा तथा इसके लिए किसी को शिकायत नहीं रहेगा। बैठक में प्रखंड प्रमुख धर्मेंद्र कुमार ने अम्बा सत्तबहिनी स्थान जो वर्षों से अतिक्रमण का शिकार हैं उसे अतिक्रमण से मुक्त कराया जाये और यदि जरूरत पड़ने पर कुछ वैसे भुमि मालिक है जिनका नीज भूमि है उनसे सहयोग लेकर सत्तबहिनी स्थान पर धर्मशाला, शौचालय निर्माण के साथ साथ और विकास तथा निर्माण कार्य शुरू कराया जा सके। प्रमुख धर्मेंद्र कुमार के सुझाव का पंचायत समिति सदस्य अतुल कुमार पाण्डेय ने भी समर्थन किया । कर्मा बसंतपुर पंचायत के कझपा गांव में जल जमाव से ग्रामीणों को हो रहे परेशानी पर प्रखंड प्रमुख ने चिंता ब्यक्त करते हुए जल निकासी कराने का भी सुझाव दिये जिसपर अंचलाधिकारी अभय कुमार ने शिघ्र आवश्यक कार्रवाई करने का बात बताये।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *