तजा खबर

ईडी के कारवाई से औरंगाबाद जिला कांग्रेस ने भी जताया आक्रोश , बोले कांग्रेसी ईडी का दुरपयोग के विरुद्ध जारी रहेगा जन संग्राम।

औरंगाबाद संवाद सूत्र , खबर सुप्रभात

बिहार के औरंगाबाद जिला में औरंगाबाद जिला कांग्रेस कमेटी के द्वारा अनुग्रह नारायण स्मारक समिति के गेट के पास राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी पर ईडी के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जांच करवा रहे हैं, यह सरासर गलत ही नहीं बल्कि ईडी एवं सत्ता का दुरपयोग है। कांग्रेस पार्टी इसके खिलाफ संघर्ष जारी रखेगा।कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन कर अपनी अपनी बातें को रखा। कांग्रेस नेताओं का कहना था इससे राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी की छवि को भूमि करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्हें हर प्रकार से प्रताड़ित किया जा रहे हैं जो लोकतंत्र के लिए बहुत ही घातक है। सोनिया गांधी काफी अस्वस्थ चल रही है पहले भी जांच हुई थी और उसमें उन्हें क्लीन चिट मिला था फिर ईडी से जांच करा कर उन्हें कमजोर और परेशान किया जा रहा है यह भाजपा की जबरदस्त षड्यंत्र है। इस तरह के षड्यंत्र से हम लोग कांग्रेसी जन धरना प्रदर्शन करते रहेंगे और हम लोगों का लगातार संघर्ष जारी रहेगा। कांग्रेस देश के प्रति काफी त्याग और बलिदान दिया है इस तरह का गलत नीतियों को जनता बर्दाश्त नहीं करेगी। आजादी के पहले अंग्रेजों से लड़ाई भी कांग्रेस लड़ी थी उसके बाद वही अंग्रेजों की फूट डालो शासन करो वाली सोच भाजपाइयों की है वैसे लोगों से लड़कर जनता को न्याय दिलाने का कार्य करेंगे। साथ ही सरकार और ईडी के खिलाफ उन्होंने लगातार नारेबाजी की। और मांग की के ईडी की जांच बिल्कुल बंद होनी चाहिए। धरना प्रदर्शन कार्यक्रम में कॉन्ग्रेस अध्यक्ष अरविंद सिंह, शैलू दुबे, राकेश कुमार सिंह उर्फ पप्पू सिंह, चुलबुल सिंह, रविंद्र सिंह, विजय शंकर पांडे, धर्मेंद्र कुमार, मिथिलेश तिवारी धीरेंद्र कुमार सिंह आदि कार्यकर्ता गण उपस्थित रहे।

2 thoughts on “ईडी के कारवाई से औरंगाबाद जिला कांग्रेस ने भी जताया आक्रोश , बोले कांग्रेसी ईडी का दुरपयोग के विरुद्ध जारी रहेगा जन संग्राम।”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *