तजा खबर

बैरांव में कुटुम्बा थानाध्यक्ष के खिलाफ अनिश्चितकालीन भुख हड़ताल प्रारंभ, भाकपा माले नेता दिया आंदोलन तेज करने का चेतावनी ,कहा थानाध्यक्ष जुड़े ब्यान मिडिया में नहीं दें , पंचायत समिति एवं वार्ड सदस्य भी दिया समर्थन।

अम्बा (औरंगाबाद) कुटुम्बा प्रखंड के सीमरा थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव में कुटुम्बा थानाध्यक्ष कमलेश राम के द्वारा प्राथमिकी नहीं दर्ज करने तथा कुटुम्बा में तथा कथित महिला चिकित्सक मीना सोलंकी द्वारा इलाज के नाम पर धोखा घड़ी और आर्थिक दोहन मामले में कार्रवाई के बदले थानाध्यक्ष द्वारा बचाव करने से छुब्ध लालमोहन राम अपने परिजनों के साथ भुख हड़ताल कर रहे है। भुख हड़ताल का नेतृत्व भाकपा माले के प्रखंड सचिव का० रमेश पासवान कर रहे हैं।आज माले नेता नें चेतावनी देते हुए कहा कि थानाध्यक्ष एवं तथाकथित चिकित्सक मीना सोलंकी के विरुद्ध जिला प्रशासन अविलंब कारवाई शुनिश्चत करें तथा रींकू कुमारी के द्वारा कुटुम्बा थाना में दिया गया आवेदन के आलोक में अविलंब प्राथमिकी दर्ज करावे। माले नेता ने कहा कि थानाध्यक्ष कमलेश राम थाना को न्यायालय न बनावें

उन्होंने कहा कि तथा कथित महिला चिकित्सक मिना सोलंकी के विरुद्ध साक्ष्य मौजूद हैं तो फिर प्राथमिकी क्यों नहीं? माले नेता ने कहा कि यदि रींकू को अविलंब न्याय नहीं मिला और प्राथमिकी उक्त चिकित्सक के विरुद्ध नहीं दर्ज किया गया तो भाकपा माले आंदोलन तेज करेगा ।इनके अलावे वार्ड सदस्य मनीष कुमार एवं पंचायत समिति सदस्य अभिशेक कुमार ने भी भुख हड़ताल का समर्थन करते हुए थानाध्यक्ष का आधारहीन तथा जनमानस और शासन प्रशासन को गुमराह करने अपने गलतियों पर पर्दा डालने के उद्देश्य से मिडिया में ब्यान देने का भी आलोचना किया।

3 thoughts on “बैरांव में कुटुम्बा थानाध्यक्ष के खिलाफ अनिश्चितकालीन भुख हड़ताल प्रारंभ, भाकपा माले नेता दिया आंदोलन तेज करने का चेतावनी ,कहा थानाध्यक्ष जुड़े ब्यान मिडिया में नहीं दें , पंचायत समिति एवं वार्ड सदस्य भी दिया समर्थन।”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *