तजा खबर

सैलुट तिरंगा के राष्ट्रीय महामंत्री प्रमोद मीश्रा का झारखंड सरकार को लिखा खुला पत्र , कहा सरकार रांची में शीघ्र बहाल करे अमन का माहौल नहीं तो होगा आंदोलन।

रांची से सुनील सिंह का रिपोर्ट।

जय हिंदू राष्ट्र

रांची शहर आज मुस्लिम गुंडों के कब्जे में। जगह जगह पर पत्थरबाजी और गोली चली। कई पुलिसकर्मी घायल किंतु इन गुंडों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होगी क्योंकि यहां योगी जी नही बल्कि कांग्रेस की सरकार है। मामला नूपुर शर्मा जी के बयान का है जबकि नूपुर शर्मा ने कोई गलतबयानी नही की है। आज इस्लाम की सच्चाई यदि किसी ने उजागर कर दिया तो पूरी दुनिया आग के हवाले करने को ये गुंडे तैयार हैं किंतु उस समय ये मुस्लिम किधर रहते हैं जब हिंदू देवी देवताओं को खुलेआम अपमानित किया जाता है ??? जुम्मे की नमाज के बाद यदि शहर में उपद्रव मचता है तो मस्जिद में भड़कनेवाले मौलवी को तुरंत गिरफ्तार करना चाहिए। मैं नूपुर शर्मा जी के बयान का शत प्रतिशत समर्थन करता हूं। यदि मुस्लिमो के द्वारा हिंदू देवी देवताओं को अपमानित किया जायेगा तो हिंदू समाज भी पीछे नहीं हटेगा। क्योंकि हमलोग भी चूड़ी पहनकर नही बैठे हैं। ईंट का जवाब पत्थर से ही दिया जायेगा।
झारखंड सरकार एवं प्रशासन आज की घटना के लिए दोषियों को तत्काल गिरफ्तार करे नही तो हिंदू समाज को सड़क पर उतरने में तनिक भी देरी नही होगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *