तजा खबर

केन्द्र सरकार के कार्य और उपलब्धि बताने सांसद चले गांवों की ओर, सुन रहे जनता के समस्या और आंनस्पोट अधिकारियों को दे रहे आदेश , मुस्लिम मतदाताओं से भी मोदी सरकार के उपलब्धी गीनाते हुए मोदी जी के हांथ मजबूत करने का कर रहे हैं अपील।

आलोक कुमार , केन्द्रीय न्यूज डेस्क खबर सुप्रभात।

औरंगाबाद के सांसद सुशील कुमार सिंह केन्द्र सरकार के उपलब्धी और कार्यौं का जानकारी आम लोगों को बताने के लिए गांव गांव का दौरा कर जनता से सीधे संवाद कर रहे हैं तथा उनके समस्याओं को सुनकर संबंधित अधिकारियों से आंन स्पोट बात कर समस्याओं का शीघ्र निदान करने का

आदेश दे रहे हैं। सांसद श्री सिंह आम जनता से यह भी अपील कर रहे हैं कि यदि किसी तरह का समस्या हो तो सिधे मुझे बतायेगा और मैं समस्याओं का नीदान कराने का कार्य करुंगा। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा चलाए जा रहे लाभकारी योजनाएं जैसे प्रधानमंत्री आवास योजना , समाजिक सुरक्षा पेंशन योजना आदि में भुलकर विचौलिये तथा भ्रष्ट लोगों को रिश्वत के रुप में एक पैसा न दें। सांसद श्री सिंह ने मुस्लिम मतदाताओं से भी संवाद स्थापित कर केन्द्र के मोदी सरकार के कार्यों और उपलब्धियों को गिनाते हुए मोदी सरकार के हांथो को मजबूत करने का कपील कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा किसी भी धर्म के साथ भेद भाव नहीं करती है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *