तजा खबर

पीरु में हुई वीणा के हत्या पर भड़के शयाम सुंदर , थानाध्यक्ष बोले आवेदन प्राप्त होते हि प्राथमिक दर्ज कर किया जायेगा आवश्यक कार्रवाई।

हसपुरा (औरंगाबाद) खबर सुप्रभात

रविवार को अहले सुबह हसपुरा थाना क्षेत्र के पीरु गांव के वार्ड संख्या 05 नियर दुर्गा स्थान निवासी वीणा कुमारी के हत्या जमीनी बिवाद में कर देने का सन सनी खेज खबर प्राप्त हो रहा है।हत्या के पुष्टी हसपुरा के थानाध्यक्ष करते हुए खबर सुप्रभात को बताये की मृतक वीणा का शव पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद भेज दिया गया है पुछे जाने पर उन्होंने बताया कि अभी तक थाना में प्राथमिकी के लिए आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है , आवेदन प्राप्त होते हि प्राथमिक दर्ज कर आगे का कारवाई किया जायेगा तथा आरोपियों को गिरफतार किया जायेगा।

इधर राष्ट्रीय जनता दल के बरिष्ठ नेता व जिला पार्षद प्रतिनिधि श्याम सुंदर नें हत्या के घटना पर कड़ी प्रतिक्रिया ब्यक्त करते हुए कहा कि घटना के लिए पुरी तरह से जिम्मेवार स्थानीय अंचल अधिकारी हैं। राजद नेता ने कहा कि जब वीणा कुमारी का जमीनी बिवाद बर्षों से चल रहा था तो आखिर उस बिवाद को सुलझाने में अंचलाधिकारी का लपरवाही हत्या का मूल कारण समझते हुए अंचल अधिकारी के विरुद्ध सबसे पहले कारवाई शुनिश्चित होना चाहिए। राजद नेता श्याम सुंदर वें बताया कि गोह विधान सभा क्षेत्र में जमीनी बिवाद को लेकर वीणा के हत्या पहली घटना नहीं है आठ बर्षों में गोह विधानसभा क्षेत्र में अभी तक 21 लोगों का हत्या हुई है और इसके लिए राज्य सरकार भी पुरी तरह से जिम्मेवार है। उन्होंने राज्य सरकार को भी आड़े हाथ लेते हुए कहा कि सरकार भुमि बिवाद के नाम पर बारी बारी से हत्या कराना चाहती है। उन्होंने प्रत्येक शनिवार को स्थानीय थानों में लगने वाले जनता दरबार को महज खानापूर्ति और नाटक करार दिया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *