तजा खबर

बाईक में ठोकर मार भाग रहे स्कार्पियो ने मानसिक संतुलन खोकर दूसरी बाईक में मारी टक्कर, घटनास्थल पर ही दो की मौत, टक्कर की रफ्तार : पहली घटना गोबिंदपुर नक्सल थाना थाली छेतर व दूसरी घटना सटे नेमदारगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुई, पुलिस-प्रशासन ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिए

डीके अकेला का रिपोर्ट


जिले के नक्सल प्रभावित गोबिंदपुर और नेमदारगंज ईलाके में तेज रफ्तार स्कार्पियो ने दो अलग-अलग स्थानों पर सीधे जबर्दस्त टक्कर मारी। पहली घटना में मोटर साइकिल पर सवार पति- पत्नी घायल हुए, जबकि दूसरी घटना में स्कार्पियो चालक और मोटर साइकिल सवार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। प्राप्त जानकारी अनुसार गोबिंदपुर नक्सल थाना थाली क्षेत्र के बकसोती बाजार में टावर के नजदीक कल गुरूवार को एक स्कार्पियो ने एक मोटर साइकिल को सामने टक्कर मार दी। इस दौरान मोटर साइकिल पति- पत्नी बुरी तरह घायल हो हुए । घायल युवक की पहचान नवादा शोभिया पर निवासी संजय यादव व उसकी पत्नी निर्मला देवी के रूप में किया गया है। दूसरी तरफ मोटर साइकिल को सीधे टक्कर मारने के बाद स्कार्पियो ने तेज रफ्तार में भागने लगा जो नेमदारगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत लेदहा गांव और धनवारा गांव धर्म कांटा के पास स्कार्पियो और बाईक की आमने-सामने सीधे जबर्दस्त टक्कर हो गई। जोरदार भयंकर टक्कर में स्कार्पियो चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं बाईक सवार युवक की मौत ईलाज के दौरान हो गई। मिरितक स्कार्पियो चालक युवक की पहचान गोबिंदपुर उपर बाजार यादव टोला निवासी आनन्दी यादव के पुत्र 24 वर्षीय दिनेश यादव उर्फ छोटू यादव के रूप में हो गई है।
जोरदार टक्कर के बाद स्कार्पियो पैन में पलट गई।


स्थानीय लोगों ने उक्त दर्दनाक हृदयविदारक घटना की जानकारी नेमदारगंज थाना पुलिस को दिए। उक्त सम्वेदनशील घटनाक्रम के सूचनानुसार एसआई आशुतोष कुमार पांडेय और एसआई निलेश कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पर कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम रिपोर्ट के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिए। टक्कर मार कर भाग रहे स्कार्पियो लेदहा गांव के पास नवादा की ओर से बाईक के सामने से जोरदार टक्कर मारते हुए सङक किनारे पैन में पलट गया। जिससे स्कार्पियो के चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं बाईक चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। स्थानीय लोगों के सहयोग से सदर अस्पताल नवादा में भर्ती करवाया गया।जहाँ बाईक चालक की ईलाज के दौरान मौत हो गई।