तजा खबर

आनंद शर्मा ने पुलिस अधीक्षक औरंगाबाद को आवेदन देकर लगाये न्याय के गुहार , स्थानीय थाना और रफीगंज सर्किल पुलिस इंस्पेक्टर पर लगाया गंभीर आरोप , बोले इंस्पेक्टर नहीं हुआ है अन्याय

संवाद सूत्र , खबर सुप्रभात, औरंगाबाद

रफीगंज थाना कांड संख्या 308 /22 के सूचक बनाही गांव निवासी आनंद शर्मा ने आज सोमवार को पुलिस अधीक्षक श्री कांतेश कुमार मिश्रा से मिलकर आवेदन देते हुए न्याय का गुहार लगाते हुए कांड के अभियुक्त को बचाने का थानाध्यक्ष एवं रफीगंज सर्किल इंस्पेक्टर पर गंभीर आरोप लगाते हुए आवश्यक कार्रवाई करने तथा न्याय हित में पुरे मामले को अपने स्तर से जांच कराने का अनुरोध किये हैं। उन्होंने पुलिस अधीक्षक को दिये गये आवेदन का छाया प्रति खबर सुप्रभात को भी उपलब्ध कराये है। आवेदन में उल्लेख है कि उनका जमीन बिवाद अपने भाई के साथ चल रहा था। लेकिन इस मामले में भाई द्वारा कानून और न्याय को तथा स्थानीय पंचों को हमेशा नकारते रहा और अपना दवंगता देखाते हुए अपने कुछ सहयोगियों के साथ मिलकर एक अगस्त 2022 को जानलेवा हमला कर दिया जिसमें वे बुरी तरह से घायल हो गए। अब आनंद शर्मा का आरोप है कि स्थानीय पुलिस मामले को एकतरफा अनुसंधान कर रही है और आरोपितों को पकड़ने के बजाय राहत दे रही है तथा मुकदमा को कमजोर करने में जुटी हुई है। इस संबध में सर्किल इंस्पेक्टर खबर सुप्रभात को बताये कि मामले में किसी तरह का लपरवाही नहीं किया जा रहा है और आवश्यक एवं उचित कार्रवाई जांचोपरांत किया जायेगा।

1 thought on “आनंद शर्मा ने पुलिस अधीक्षक औरंगाबाद को आवेदन देकर लगाये न्याय के गुहार , स्थानीय थाना और रफीगंज सर्किल पुलिस इंस्पेक्टर पर लगाया गंभीर आरोप , बोले इंस्पेक्टर नहीं हुआ है अन्याय”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *