तजा खबर

माकपा ने जांच पर उठाया सवाल , कहा जनता के बीच आकर अधिकारी करें जांच, जांचकर्ताओं द्वारा किया जा रहा खानापूर्ति।

मदनपुर, औरंगाबाद (बिहार)भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) के वरिष्ठ नेता बीरेंद्र प्रसाद नें 13 अप्रैल को मदनपुर प्रखंड में राज्य सरकार के मुख्य सचिव के आदेशानुसार प्रखंड के विभिन्न पंचायतों में सरकार द्वारा चलाए जा रहे विकास एवं कल्याणकारी योजनाओं का जांच जिला प्रशासन एवं स्थानीय प्रखंड स्तरीय पदाधिकारियों के द्वारा किया गया। प्रखंड के बनिया , सैलवां , चेनी नवादा , पीपरौरा आदि पंचायतों में जांच किया गया।

जांच पर माकपा के बरिष्ठ नेता बीरेंद्र प्रसाद नें कड़ी प्रतिक्रिया जताते हुए खबर सुप्रभात को मोबाइल फोन से बताया कि जांच महज खानापूर्ति और लीपापोती करने के अलावे और कुछ नहीं है। उन्होंने कहा कि जांच अधिकारियों को जनता के बीच आना चाहिए तथा जनता के बातों को भी सुनना चाहिए था। लेकिन जनता को जांच में सहयोग अधिकारियों द्वारा नहीं लिया गया और नहीं जनता का पक्ष सुना गया। माकपा नेता बीरेंद्र ने दावा करते हुए कहा कि सभी जगह सरकारी योजनाओं के राशि में घपला- घोटाला का खेल हुआ है। जांच अधिकारी एकतरफा जांच कर घपला-घोटाला के हुए खेल का क्लीन चिट देने और परदा डालने का कार्य कर मुख्य सचिव , सरकार और आम जनता को आंखों में धूल झोंकने का कार्य कर रहे हैं। माकपा नेता ने जिला प्रशासन और राज्य सरकार से मांग करते हैं कि सभी योजनाओं का जांच उच्च न्यायालय के देखरेख में निगरानी विभाग से कराया जाये अथवा विधानसभा के संयुक्त कमिटी गठित कर जांच कराया जाये ता कि सच्चाई सामने आ सके।

1 thought on “माकपा ने जांच पर उठाया सवाल , कहा जनता के बीच आकर अधिकारी करें जांच, जांचकर्ताओं द्वारा किया जा रहा खानापूर्ति।”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *