तजा खबर

बीएचयू के छात्राओं ने आक्रोश मार्च निकालकर दिया चेतावनी, लंपट गिरोहों से इज्जत खतरे में, योगी सरकार के बेटी बचाओ -बेटी पढ़ाओ के मिशन पर उठ रहा सवाल

बीएचयू संवाद सूत्र, खबर सुप्रभात

भगत सिंह छात्र मोर्चा के नेतृत्व में बीएचयू की लड़कियों ने लाठी डंडों के साथ निकाला चेतावनी मार्च। मार्च विश्वनाथ मंदिर से लंका द्वार तक लंपटो को चेतावनी देते हुए निकाला गया।बीएचयू कैम्पस में लड़कियां सुरक्षित नहीं है क्योंकि कैम्पस में कुछ लम्पटो द्वारा लगातार महिला विरोधी गतिविधियां किया जा रहा है। लड़कियां लगातार कैम्पस के

अंदर सेक्सुअल हैराशमेंट का शिकार हो रही है। पिछले 20 दिनों में बीएचयू में चार लड़कियों के साथ सेक्सुअल हैराशमेंट का मामला सामने आया है और न जाने कितने मामलो को तो ऐसे ही दबा दिया जाता है जो आम छात्रों तक पहुंच ही नहीं पाता है। उसी के खिलाफ छात्राओं ने पूरे तेवर के साथ लंपटो एवं पुलिस प्रशासन को चेतावनी देते हुए जोरदार नारेबाजी की।
मार्च के दौरान आक्रोशित छात्राओं ने लम्पटो को चेतावनी देते हुए कहा अगर आगे से लड़कियों के साथ छेड़खानी हुआ

तो अब चुप नहीं रहेंगी, उन्होंने कहा हम पलटवार करेंगे और उस अपराधियों को वही पीटेंगे और करारा जवाब देंगे इसके लिए चाहे उन्हे कुछ भी करना पड़े क्योंकि अब छात्राओं को पुलिस प्रशासन और बीएचयू प्रशासन से कोई उम्मीद नहीं बचा है। छात्राओं ने हाथ में लाठी लेकर जोरदार नारेबाजी की और लंपटो को चेतावनी देते हुए कहा लंपटो की एक दवाई, जूता चप्पल और कुटाई।
बीएचयू प्रशासन और
पुलिस प्रशासन दोनो को चेतावनी देते हुए बताया गया अगर पुलिस प्रशासन आरोपी के खिलाफ कठोर संज्ञान नहीं लेती है और कैम्पस में महिलाओं के सुरक्षा की जिम्मेदारी नहीं निभाती है तो हम छात्र छात्राएं एक विशाल आंदोलन करने के लिए मजबूर होंगे और इसका जिम्मेदार बीएचयू प्रशासन और पुलिस प्रशासन होगा।
मार्च के दौरान छात्रों ने पीड़िताओं के लिए न्याय की मांग की एवं आरोपियों के खिलाफ़ शीघ्र संज्ञान लेने को कहा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *