तजा खबर

अम्बा में पूर्व जिला पार्षद सुमन कुमारी के पति सुजीत मेहता को अपराधियों ने गोली मारकर की हत्या, चंदन को किया गंभीर रूप से घायल, बेहतर इलाज के लिए पीएम सीएच रेफर , एसडीपीओ के नेतृत्व में छानबीन शुरू।

अम्बा, संवाद सूत्र खबर सुप्रभात

बिहार के औरंगाबाद जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। पूर्व जिला परिषद सुमन कुमारी के पति सुजीत मेहता को बेखौफ अपराधियों ताबड़तोड़ गोली मार दी जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश का माहौल है। जबकि इस घटना में चंदन मेहता को गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें विशेष इलाज़ के लिए पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया है।दरअसल यह घटना अंबा थाना अंतर्गत दधपा की हैं। जहां अज्ञात अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया है और मौके से फरार हो गए। पुलिस सूत्रों के अनुसार शुक्रवार की शाम दधपा गांव के समीप बाइक पर सवार दो अपराधियों ने सुजीत मेहता के सीने में गोली मार दी और बचाव करने के दौरान चंदन मेहता को भी गोली मारकर बुरी तरह जख्मी कर दिया।घटना की सूचना मिलते ही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गौतम शरण ओमी के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है और घटना की छानबीन कर रही है। वारदात का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है, फ़िलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई हैं।

2 thoughts on “अम्बा में पूर्व जिला पार्षद सुमन कुमारी के पति सुजीत मेहता को अपराधियों ने गोली मारकर की हत्या, चंदन को किया गंभीर रूप से घायल, बेहतर इलाज के लिए पीएम सीएच रेफर , एसडीपीओ के नेतृत्व में छानबीन शुरू।”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *