तजा खबर

जन जनवादी पार्टी ने किया प्रेस कॉन्फ्रेंस में जिलाधिकारी का भिन्न-भिन्न समस्याओं के प्रति ध्यान आकृष्ट कराया

अम्बा: खबर सुप्रभात समाचार सेवा


औरंगाबाद जिला के कुटूम्बा प्रखंड अंतर्गत मटपा टोले कृपा बिगहा में जन जनवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष अपने पैतृक आवास पर बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर जिलाधिकारी को जन समस्याओं के प्रति ध्यान आकृष्ट कराया है। जिलाध्यक्ष ने कहा कि औरंगाबाद जिले के दक्षिणी भाग देव मदनपुर कूटुम्बा व नबीनगर का क्षेत्र भीषण सूखाग्रस्त के चपेट में हैं। इन क्षेत्रों में पेयजल संकट भी गंभीर रूप ले चुका है और नागरिक पेयजल के लिए भी मुमताज होने लगे हैं। बिजली का स्थिति दैनिय है तथा एसडीओ

एवं जेई के मनमानी एवं अफ्शर शाही रवैया चरम पर है तथा अघोषित बिजली कटौती के लिए पुरी तरह से जिम्मेवार हैं। जमुआ , हरदता , बैरांव, माली बिजली ग्रिड से कब बिजली आपूर्ति होगा और कब गायब हो जायेगा इसकी कोई गारंटी नहीं है। जिलाध्यक्ष ने कहा कि जिलाधिकारी गांओ में जनता दरबार लगाने और जन समस्याओं से अवगत होने तथा नबीनगर बिजली उप प्रमंडल के एसडीओ तथा हरदता के जेई के जन विरोधी रवैया के विरुद्ध जांचोपरांत प्राथमिकी दर्ज कर कानून संबंत कारवाई करें तथा पेयजल संकट तथा सुखे से निपटने के लिए टास्क फोर्स का अविलंब गठन करें। इन्होंने कहा कि मदनपुर नबीनगर देव कुटुम्बा के सभी पंचायत प्रतिनिधियों का चल अचल संपत्ति का जांच निगरानी समिति से कराने का अनुशंसा राज्य सरकार को करें। जिलाध्यक्ष ने कहा कि यह एक गंभीर मामला है कि मुखिया का वेतन मात्र 15 सौ रुपए है लेकिन वे फोर व्हीलर मेंटेन आख़िर कहां से कर रहे हैं। इन्होंने आगे बताया कि गरीबों के नाम पर चल रहे सरकार प्रायोजित योजनाओं को लूटा जा रहा है और पंचायत प्रतिनिधि दलालों तथा स्थानीय अधिकारी के मिली भगत से लूटा जा रहा है। जांघ के नाम पर जांच अधिकारी दोषियों को क्लीन चिट दे रहे हैं जिसका खुलासा निगरानी से कराने पर होगा। जिलाध्यक्ष ने घोषणा करते हुए कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव जन जनवरी पार्टी औरंगाबाद से लड़ेगा। प्रेस कांफ्रेंस में उपस्थित लोगों ने कहा कि पिछले दिनों कांग्रेस के एक महा महिम ने प्रेसवार्ता कर मणिपुर हिंसा पर आंसू बहाते रहे लेकिन जिला के प्रमुख जन समस्याओं पर चर्चा करना मुनासिब नहीं समझ सके। जिले में आज जिले में लाय आर्डर विधि व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है लेकिन ना तो इसके लिए जिला अधिकारी पुलिस अधीक्षक और ना ही जनप्रतिनिधि संज्ञान ले रहे हैं बल्कि फर्जी और झूठे रिपोर्ट सरकार को समर्पित कर रहे हैं और अपनी वाहवाही गिना रहे हैं महामहिम को क्या इसकी जानकारी नहीं है और यदि जानकारी नहीं है तो किस दावे से जनता के बीच वोट मांगने आते हैं यहएक अबूझ पहेली बना हुआ है प्रेस कॉन्फ्रेंस में जिलाध्यक्ष जितेंद्र नोनिया उर्फ भिखारी चौहान के अलावा जयेंद्र सिंह, राजेन्द्र सिंह, विश्वनाथ चौहान, सीमा देवी, रीता देवी आदि प्रमुख रूप से शामिल थे।

1 thought on “जन जनवादी पार्टी ने किया प्रेस कॉन्फ्रेंस में जिलाधिकारी का भिन्न-भिन्न समस्याओं के प्रति ध्यान आकृष्ट कराया”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *