तजा खबर

उत्तर कोयल नहर पथ से शराब से लदे स्कार्पियो पलटा, चालक फरार, पुलिस पेट्रोलिंग को नहीं मिला भनक, जांच में जुटी पुलिस

अम्बा (औरंगाबाद) खबर सुप्रभात

औरंगाबाद जिले में बिहार -झारखंड के सीमावर्ती इलाकों में अभी भी शराब कारोबारियों के लिए सेफ जोन बना हुआ है। शराब कारोबारियों द्वारा शाम ढलते ही शराब का ट्रांसपोटींग बेधड़क शुरू हो जाया करता है। लेकिन इसकी भनक रात्रि गश्ती करने वाले पुलिस को नहीं मिलता है। बता दें कि दशहरा के मद्देनजर राज्य सरकार के द्वारा जारी राज्यादेश

के अलोक में हाईअलर्ट के बावजूद शराब कारोबारियों द्वारा बेखौफ होकर बिहार -झारखंड के सीमावर्ती इलाकों में 02अक्टुबर (रविवार)को शराब से भरे एक स्कार्पियो अम्बा थाना क्षेत्र में उत्तर कोयल नहर पथ पर लगभग 15-20फीट खाई में अनियंत्रित होकर पलट गया। गलीमत रहा कि कोई बड़ा हादसा नहीं हो सका और चालक भागने में सफल रहा लेकिन पुलिस पेट्रोलिंग को भनक तक नहीं लगा। अहले सुबह जब ग्रामीणों द्वारा खाई में शराब से लदे हुए स्कार्पियो को पलटा हुआ देखा तो तत्काल इसकी सूचना अम्बा थाना को दिया गया। अम्बा पुलिस मौके पर पहुंची और स्कार्पियो किसका और कहां का है चालक कौन था इसकी पड़ताल में जुट गई है। लेकिन संवाद प्रेषण तक कोई उपलब्धि हासिल होने का खबर प्राप्त नहीं हो सका है।

2 thoughts on “उत्तर कोयल नहर पथ से शराब से लदे स्कार्पियो पलटा, चालक फरार, पुलिस पेट्रोलिंग को नहीं मिला भनक, जांच में जुटी पुलिस”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *