तजा खबर

मटपा पंचायत मुख्यालय में अभी तक अनुरक्षी एजेंसी द्वारा नहीं किया गया है नलजल योजना का रिपेयरिंग, मुखिया जी के दरवाजे के ठीक सामने भी नल दे रहा है जबाब , भीषण गर्मी में भी ग्रामीण तरस रहे हैं पेयजल के लिए , वार्ड सचिव ने लगाया सरकार, प्रशासन और अनुरक्षी एजेंसी पर लपरवाही का आरोप।

अलोक कुमार, केन्द्रीय न्यूज डेस्क खबर सुप्रभात।

औरंगाबाद जिले के मटपा पंचायत मुख्यालय में भी अभी तक नल जल योजना से बाधित जलापूर्ति मामुली गड़बड़ी को ठीक नहीं कराया गया है। वैसे तो प्रखंड के प्रायः सभी पंचायतों में नल जल योजना से पेयजलापूर्ति बाधीत है लेकिन खबर सुप्रभात आज रविवार को प्रखंड के मटपा पंचायत में जब असलियत और सच्चाई का पड़ताल करने पहुंचा तो वहां चैंकाने वाला दृश्य तब सामने आया कि पंचायत के मुखिया जी के दरवाजे के ठीक सामने लगे नल से भी जलापूर्ति बाधित है। ग्रामीणों को मानें तो भीषण गर्मी में भी लोग पेयजल के लिए तड़प रहे हैं और परेशान हैं। नल जल योजना को रिपेयर करने के लिए प्रखंड में पांच अनुरक्षी एजेंसी बहाल है लेकिन अभी तक कहीं भी अनुरक्षी एजेंसी कारगर साबित नहीं हुआ है। इस संबंध में मटपा पंचायत के वार्ड संख्या दस के वार्ड सचिव राकेश सिंह ने खबर सुप्रभात को बताये की सरकार , प्रशासन और अनुरक्षी एजेंसी के लपरवाही का नतीजा है कि अभी तक पेयजलापूर्ति बाधित है।

3 thoughts on “मटपा पंचायत मुख्यालय में अभी तक अनुरक्षी एजेंसी द्वारा नहीं किया गया है नलजल योजना का रिपेयरिंग, मुखिया जी के दरवाजे के ठीक सामने भी नल दे रहा है जबाब , भीषण गर्मी में भी ग्रामीण तरस रहे हैं पेयजल के लिए , वार्ड सचिव ने लगाया सरकार, प्रशासन और अनुरक्षी एजेंसी पर लपरवाही का आरोप।”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *