तजा खबर

मटपा पंचायत मुख्यालय में निर्माणाधीन पंचायत सरकार भवन बर्षों से अधुरा है , अर्धनिर्मित पंचायत सरकार भवन में पशुचारा बोरी में भरकर रखा गया है, मुखिया द्वारा सिकायत करने का भी नहीं पड़ रहा है असर।

आलोक कुमार, केन्द्रीय न्यूज डेस्क खबर सुप्रभात।

औरंगाबाद जिले के कुटुम्बा प्रखंड के मटपा पंचायत मुख्यालय में बर्षों से बन रहा पंचायत सरकार भवन अभी तक अर्धनिर्मित अवस्था में है। इससे एक तरफ जहां ग्रामीणों में असंतोष ब्याप्त है वहीं पंचायत के मुखिया के भाई नें खबर सुप्रभात को बताये की मुखिया जी के द्वारा सिकायत किया गया है फिर भी अभी तक कोई सुनवाई नहीं हो रहा है। बता दें कि अर्धनिर्मित पंचायत सरकार भवन में

बोरा में भरकर पशुचारा रखा हुआ है। पंचायत सरकार भवन के बगल से गुजरने वाला रोड सड़क पर जर्जर हो चुके बिजली के तार लटका हुआ है जिससे की कभी भी बड़े हादसा होने का भय ग्रामीणों को सता रहा है लेकिन इसके प्रति बिभाग का भी लपरवाही साफ झलक रहा है।

मौके पर उपस्थित ग्रामीणों ने बताया कि पंचायत सरकार भवन के अलावे गांव में अनेकों बुनियादी सुविधाएं नदारथ है इसके लिए मुख्य रूप से सरकार और ब्यवस्था पुरी तरह से जिम्मेवार है।

3 thoughts on “मटपा पंचायत मुख्यालय में निर्माणाधीन पंचायत सरकार भवन बर्षों से अधुरा है , अर्धनिर्मित पंचायत सरकार भवन में पशुचारा बोरी में भरकर रखा गया है, मुखिया द्वारा सिकायत करने का भी नहीं पड़ रहा है असर।”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *