तजा खबर

चंदन हत्याकांड का औरंगाबाद पुलिस ने किया उद्भेदन,तीन आरोपितों को किया गिरफतार: एसपी

औरंगाबाद: अम्बुज कुमार, खबर सुप्रभात

बहुचर्चित चंदन हत्याकांड का पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए महज तीन दिनों के अंदर हत्याकांड का उद्भेदन करने में सफलता प्राप्त कर ली है तथा तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर अपराधियों को कड़ा संदेश दिया है कि जिले में अब अपराधियों को खैर नहीं। सोमवार को औरंगाबाद पुलिस

अधीक्षक स्वप्ना जी मेश्राम ने अपने कार्यालय कक्ष में संवाददाता सम्मेलन कर जानकारी देते हुए कहा कि औरंगाबाद के बारूण थाना के टेंगरा के बहुचर्चित चंदन हत्याकांड का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है तथा तीन आरोपितों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। गिरफ्तार अपराधियों में नरारीकला खुर्द थाना के बसडीहा निवासी दिनेश कुमार, राहुल कुमार एवं संतन कुमार उर्फ सोनू शामिल है। उन्होने बताया कि मामले में बारूण थाना में भादंवि. की धारा 147, 148, 149, 341, 323, 324, 302 के तहत प्राथमिकी संख्या-115/23 दर्ज किया गया था। उन्होंने बताया कि हत्याकांड में संलिप्त अपराधियों की त्वरित गिरफ्तारी को लेकर सहायक पुलिस अधीक्षक-सह- अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी(सदर) स्वीटी सहरावत के नेतृत्व में विशेष अनुसंधान दल(एसआइटी) का गठन किया गया था। एसआइटी टीम ने गुप्त सूचना पर मामले के तीन नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। हत्याकांड में संलिप्त अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस का अभियान निरंतर जारी है। गौरतलब है कि 10 मार्च को बारूण थाना क्षेत्र में टेंगरा मोड़ पर तीन बाइको पर सवार आधा दर्जन हमलावरों ने नरारीकला खुर्द थाना के बसडीहा निवासी चंदन कुमार को लाठी-डंडे से पीट-पीटकर मरणासन्न कर दिया था। बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर ले जाये जाने के दौरान युवक की रास्ते में ही मौत हो गई थी। मौत के बाद हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजनों ने जिलामुख्यालय स्थित रमेश चौक पर धरना दिया था और इस धरना में औरंगाबाद के सांसद सुशील कुमार सिंह, भाजपा जिला महामंत्री मुकेश कुमार सिंह के अलावे भाजपा जिलाध्यक्ष और सैंकड़ों भाजपा एवं लोजपा (आर) के कार्यकार्ता भी परिजनों के समर्थन में शामिल हुए थे।

1 thought on “चंदन हत्याकांड का औरंगाबाद पुलिस ने किया उद्भेदन,तीन आरोपितों को किया गिरफतार: एसपी”

  1. You can use parent management software to guide and supervise children’s behavior on the Internet. With the help of the following 10 smartest parent management software, you can track your child’s call history, browsing history, dangerous content access, apps they install, etc.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *