तजा खबर

औरंगाबाद जिला मुख्यालय में आयकर के छापेमारी रहेगा जारी, जिला मुख्यालय सहित प्रखंड क्षेत्रों में भी कई छोटे -बडे ब्यवसायिक आयकर के रडार पर , छापेमारी से ब्यवसायिकों मे मचा हड़कंप , छापेमारी में जप्त दस्तावेजों का किये जा रहे जांच में प्रथम दृष्टया टैक्स चोरी का पाया गया दोषी : सुनील , संयुक्त राज्यकर आयुक्त , औरंगाबाद अंचल

आलोक कुमार, केन्द्रीय न्यूज डेस्क खबर सुप्रभात

औरंगाबाद जिला मुख्यालय के एमजी रोड स्थित डायमंड ग्लास नामक एक ब्यवसायिक प्रतिष्ठान में आयकर विभाग द्वारा अचानक छापेमारी किया गया। छापेमारी में मगध रेंज के आईबी टीम भी सहयोग कर रहा था। अचानक हुए छापेमारी से जिला मुख्यालय सहित प्रखंड क्षेत्रों में भी छोट -बडे ब्यवसायिकों में हड़कंप मच गया और कई ब्यवसायिक अपने अपने प्रतिष्ठानों के सटर डाउन कर भाग खड़े हुए।

छापेमारी में टीम द्वारा कुछ अहम दस्तावेज भी जप्त किया गया है। जप्त दस्तावेजों का जांच की जारही है। उक्त जानकारी संयुक्त राज्यकर आयुक्त औरंगाबाद अंचल के प्रभारी श्री सुनील कुमार ने खबर सुप्रभात को बताते हुए कहे कि जप्त दस्तावेजों का जांच चल रहा है और जांच के क्रम में प्रथम दृष्टया ब्यवसायिक टैक्स का चोरी करने का दोषी पाया गया है। उन्होंने बताये कि सावा करोड़ रुपये का उक्त ब्यवसायिक माल का खरीददारी किया था लेकिन उक्त खरीदे गए माल का न तो बिक्री किया गया और नहीं गोदाम में माल उपलब्ध है । संयुक्त आयुक्त ने आगे बताये कि जिला मुख्यालय सहित प्रखंड क्षेत्रों में भी कई छोटे -बडे ब्यवसायिक आयकर के रडार पर है और उनकी कुंडली खंगाली जा रही है। कभी भी छापा मारकर उनके द्वारा किए जा रहे जीएसटी टैक्स का चोरी पकड़ा जाएगा। छापेमारी दल का नेतृत्व संयुक्त आयुक्त औरंगाबाद अंचल के प्रभारी श्री सुनील कुमार के अलावे सुशील कुमार सुमन , मनोज कुमार पाल एवं श्रीमती सरीता सिंह कर रहे थे।

3 thoughts on “औरंगाबाद जिला मुख्यालय में आयकर के छापेमारी रहेगा जारी, जिला मुख्यालय सहित प्रखंड क्षेत्रों में भी कई छोटे -बडे ब्यवसायिक आयकर के रडार पर , छापेमारी से ब्यवसायिकों मे मचा हड़कंप , छापेमारी में जप्त दस्तावेजों का किये जा रहे जांच में प्रथम दृष्टया टैक्स चोरी का पाया गया दोषी : सुनील , संयुक्त राज्यकर आयुक्त , औरंगाबाद अंचल”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *