तजा खबर

विपक्षियों को फंसाने के चक्कर में की थी पति ने पत्नी की हत्या, आरोपी पति व उसका भाई गिरफ्तार, पुलिस ने किया खुलासा।

आजमगढ़ संवाद सूत्र , खबर सुप्रभात

आजमगढ़ जनपद के महाराजगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम आराजी अमानी में हुई महिला की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है। इस मामले में आरोपी महिला के पति सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इस मामले में घटना में प्रयुक्त तमंचा, कारतूस भी बरामद किया है। आरोपी ने अपने विरोधियों जिनसे उसकी रंजिश थी को आरोपी बनाया था। मामले की विवेचना कर रही पुलिस ने आरोपी संत विजय यादव और कन्हैया यादव को गिरफ्तार किया है।
मामले का खुलासा करते जिले के एसपी ग्रामीण ने बताया कि विरोधियों को फंसाने के लिए आरोपी ने 10 दिन पूर्व अपने पिता पर भी जानलेवा हमला किया था। गिरफ्तार अभियुक्त संतविजय यादव ने बताया कि मेरे चाचा जयराम ने अपने हिस्से की जमीन चन्द्रशेखर यादव की सरहज आशा देवी निवासी बगई बनहरा, चांदपट्टी रौनापार को व अपने ही गांव के जरीना को बेच दिये थे। आशा देवी की जमीन पर चन्द्रशेखर यादव ने कब्जा करा दिया था। उस कब्जे के दौरान भी मैने काफी विरोध किया। मुकदमा लिखवाने के उपरान्त भी वो लोग पुनः पैमाईश को लेकर प्रयासरत थे। उसी रात अपने पिता के ऊपर जान से मारने की नियत से फायर करने व पिता के घायल होने के सम्बन्ध में 112 पर रात्रि करीब सूचना दिया। और विरोधियों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज करा दिया। आरोपी ने स्वीकार किया कि छोटे मुकदमों से काम नहीं चलेगा तो अपने भाई कन्हैया के साथ मिलकर योजना बनाई। देशी कट्‌टे से अपनी पत्नी अंतिमा को गोली मार दिया। इस मुकदमे में उन लोगों को मुल्जिम बनाया जिनसे मेरे विवाद चल रहा था। यह भी बताया कि अंतिमा से मैने शादी नही किया था उसको मै भगाकर ले आया था। आरोपी संजविजय यादव पर 6 मुकदमें व भाई कन्हैया पर दो मुकदमें दर्ज हैं।

1 thought on “विपक्षियों को फंसाने के चक्कर में की थी पति ने पत्नी की हत्या, आरोपी पति व उसका भाई गिरफ्तार, पुलिस ने किया खुलासा।”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *