तजा खबर

श्रद्धांजलि सभा व नि: शुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन

हसपुरा संवाद सूत्र खबर सुप्रभात

हसपुरा प्रखंड के धमनी गांव में समाजसेविका चन्द्रावती देवी की याद में श्रद्धांजलि सभा एवं नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए संस्कारक सम्राट अशोक क्लब भारत के राष्ट्रीय महाप्रबंधक डॉ. आर पी मौर्य ने कहा बुद्ध का धम्म समाज के लिए मंगल पर आधारित है। बुद्ध का दर्शन पूरी तरह से विज्ञान पर आधारित है। बुद्ध के त्रिशरण और पंचशील से ही सारी समस्याओं का समाधान संभव है। वरिष्ठ साहित्यकार

प्रो.अलखदेव प्रसाद अचल ने कहा कि पाखंड और रूढ़िवाद से निजात पाए बिना समाज का विकास संभव नहीं है।
इस अवसर पर आयोजित स्वास्थ्य शिविर में डॉ. ए के रथ, डॉ. चन्दन कुमार, डॉ.नीतीश कुमार, डार्ड हास्पीटल दाउदनगर के शहजाद आलम,मगध हास्पीटल एण्ड ट्रामा सेंटर के डा धीरेन्द्र कुमार,अरविन्द हास्पीटल दाउदनगर के डा टी के सिंह,जे पी एस के डा.जयनन्दन कुमार ने भाग लिया।इस अवसर पर सम्राट अशोक क्लब औरंगाबाद के जिलाध्यक्ष ललन सिंह मौर्य,ब्रजकिशोर मौर्य,प्रमोद कुमार मौर्य,द्वारिक सिंह मौर्य,सच्चिनन्द मौर्य,सुरेश मौर्य, बालेश्वर सिंह,श्याम किशोर सिंह गोपाल प्रसाद,अजय कुशवाहा, साहित्यकार शंभू शरण सत्यार्थी,एस के नवीन,अजय कुमार,उमेश प्रसाद,कमलेश मौर्य, मुनेन्द्र कुमार सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे।
इस अवसर पर क़रीब साढ़े चार सौ मरीजों का निःशुल्क इलाज किया गया। कार्यक्रम का प्रेरणास्रोत सम्राट अशोक क्लब औरंगाबाद रहा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *