तजा खबर

गया जिले के चंदौती प्रखंड के खिरियाम पंचायत में वाजित पुर में हम का कार्यकार्ता सम्मेलन

संवाद सूत्र खबर सुप्रभात

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (से) पार्टी के चंदौती नगर प्रखंड इकाई के द्वारा खिरियाम पंचायत के ग्राम बाज़ित पुर में सदस्यता अभियान चलाया गया। सदस्यता अभियान प्रखंड अध्यक्ष शीतल कुमार सिंह की अध्यक्षता में चलाया गया। इस अभियान में पार्टी की नीति सिद्धांत और विचारधारा पर विश्वास करते हुए 250 लोगों ने पार्टी के सदस्यता ग्रहण किया। इस कार्यक्रम में अपनी बात को रखते हुए पार्टी के जिला अध्यक्ष नारायण प्रसाद मांझी ने कहा , पार्टी का नारा है सब का इरादा नेक हो दुनिया के गरीबों एक हो। हम पार्टी सभी जाति धर्म और मजहब के गरीबों की बात करती है, उनके अधिकार और उत्थान की बात करती है। पार्टी का एजेंडा है पार्टी के संस्थापक और संरक्षक आदरणीय श्री जीतन राम मांझी जी के मुख्यमंत्री काल में दिए गए 34 फैसलों को प्राथमिकता के तौर पर लागू करवाना जैसे गरीबों भूमिहीनों को रहने के लिए 5 डिसमिल जमीन, 5 एकड़ तक के किसानों को बिजली बिल मुफ्त, बेरोजगार युवकों को 75 लाख तक के ठेकेदारी में आरक्षण, बेरोजगार युवाओं को 5000 बेरोजगारी भत्ता, भूमिहीनों को कृषि कार्य के लिए 1 एकड़ तक सरकारी भूमि का वितरण, बिहार सरकार के सभी संविदा कर्मियों को नियमित करवाना, राज्य में सामान्य शिक्षा प्रणाली लागू हो,आदि जब तक लागू नहीं हो जाता हमारा संघर्ष जारी रहेगा।
पार्टी के प्रदेश सचिव अनिल कुमार यादव ने कहा हम पार्टी का गठन है आदरणीय जीतन राम मांझी जी के नेतृत्व में गरीबों के उत्थान एवं सेवा करने के लिए हुआ है जितनी मजबूती के साथ आप हमारा साथ देंगे हम आपकी आवाज को उतनी बुलंदी से उठा सकेंगे।
जिला संगठन सचिव रामसनेही मांझी ने कहा समाज के सबसे निचले पायदान पर जो लोग हैं जो राजनीतिक रूप से आज भी ठगे गए हैं आज भी मौलिक सुविधाओं से अपेक्षित है उनके घर तक सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को पहचान ना हमारी प्राथमिकता है। हम उस घर में दीया जलाने आए हैं जहां सदियों से अंधेरा है।
इस अभियान कार्यक्रम में महिला प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष रीना सिंह, संतोष सागर, प्रखंड उपाध्यक्ष रेखा देवी, युवा जिला अध्यक्ष संतोष कुमार चौधरी, प्रखंड महासचिव रमेश पासवान, राजेश सदा, सुषमा देवी, दिनेश मांझी, मनोज मांझी, बालेश्वर रविदास, बीरबल मांझी आदि उपस्थित थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *