तजा खबर

औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र में लगातार हो रहे जहरीली शराब पीने से मौत के खबर से लोगों में मचा हड़कंप , शराबबंदी कानून का खुला पोल , प्रशासन पर भी उठ रहा है उंगली , मामले में अभी तक नव लोगों को किया गया है गिरफ्तार : थानाध्यक्ष

औरंगाबाद , खबर सुप्रभात

औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से लगातार हो रहे मौत से जहां क्षेत्र में कोहराम मचा हुआ है वहीं पुलिस प्रशासन को भी होश उडा कर रख दिया है। जानकारी के अनुसार मदनपुर थाना क्षेत्र के खिरियावां में तीन बेरी में एक अररुवा में एक की मौत हुई है वहीं कुछ लोगों को अभी इलाज चलने का खबर है। इस घटना से एक ओर राज्य में लागू शराबबंदी कानून का असलीयत उजागर हुआ है वहीं स्थानीय पुलिस प्रशासन पर भी लोगों का अंगुली उठ रहा है। हलाकी इस संबंध में पुछे जाने पर मदनपुर थानाध्यक्ष ने खबर सुप्रभात को बताये की मामले में अभी तक नव लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

1 thought on “औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र में लगातार हो रहे जहरीली शराब पीने से मौत के खबर से लोगों में मचा हड़कंप , शराबबंदी कानून का खुला पोल , प्रशासन पर भी उठ रहा है उंगली , मामले में अभी तक नव लोगों को किया गया है गिरफ्तार : थानाध्यक्ष”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *