तजा खबर

औरंगाबाद भाजपा में अंदरूनी अंतर्कलह थमने का नहीं ले रहा नाम


औरंगाबाद ख़बर सुप्रभात समाचार सेवा

औरंगाबाद 17 अक्टूबर (मंगलवार) को जिला मुख्यालय स्थित बंधन रिसोर्ट में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने एक संवाददाता सम्मेलन आयोजित कर भाजपा नेता व पूर्व मंत्री रामाधार सिंह पर खुब गरजे। संवाददाता सम्मेलन में उपस्थित नेताओं ने कहा कि सांसद सुशील सिंह को पार्टी द्वारा आगामी लोकसभा चुनाव में टिकट मिलने पर हार जाएंगे और मैं भी उन्हें चुनाव में हराने का कार्य करुंगा। भाजपा नेता और पूर्व मंत्री रामाधार सिंह के इस ब्यान पर आज संवाददाता सम्मेलन में उपस्थित भाजपा नेताओं ने कहा कि पूर्व मंत्री हतास और निराशा में अनर्गल ब्यान बाजी

कर रहे हैं। भाजपा नेताओं ने सांसद सुशील कुमार सिंह में अपना निष्ठा ब्यक्त करते हुए कहा कि जब से वे भाजपा में शामिल हुए हैं तब से पार्टी के निष्ठावान व बाफेदार रहे हैं। पूर्व मंत्री को किसी भी पार्टी के नेता अथवा कार्यकर्ता और सांसद नहीं हराया है। वे स्वयं अपना भरोसा और विश्वास आम जनता के बीच खो चुके हैं जो उनके लिए हार का कारण बना। संवाददाता सम्मेलन में उपस्थित नेताओं ने कहा कि जहां तक उत्तर कोयल नहर का सवाल है तो पूर्व मंत्री को पुरी तरह से अध्ययन कर बोलना चाहिए। बता दें कि पूर्व मंत्री रामाधार सिंह द्वारा पिछले दिनों संवाददाता सम्मेलन आयोजित कर सांसद सुशील कुमार सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए लोकसभा चुनाव में हराने का आरोपी से औरंगाबाद भाजपा में अंतर्कलह उजागर हुआ था। इसके बाद आज मंगलवार को भाजपा नेताओं ने बंधन रिसोर्ट में संवाददाता सम्मेलन आयोजित कर वार पलटवार करते हुए पूर्व मंत्री रामाधार सिंह पर हमला बोला तथा सांसद सुशील कुमार सिंह में अपना आस्था ब्यक्त किया। इसके बाद कयास लगाया जा रहा है कि औरंगाबाद जिले में भाजपा का ब्याप्त अंतर्कलह इन दिनों थमने के जगह और गहराते जा रहा है। संवाददाता सम्मेलन में प्रदेश कार्य समिति सदस्य अशोक सिंह,जिला महामंत्री मुकेश सिंह,जिला कोषाध्यक्ष आलोक सिंह,जिला मीडिया प्रभारी मितेन्द्र कुमार सिंह,जिला प्रवक्ता दीपक सिंह,महिला मोर्चा अध्यक्ष अनिता सिंह,गुड़िया सिंह उपस्थित रहे।

2 thoughts on “औरंगाबाद भाजपा में अंदरूनी अंतर्कलह थमने का नहीं ले रहा नाम”

  1. Lorsque vous prenez des photos avec un téléphone mobile ou une tablette, vous devez activer la fonction de service de positionnement GPS de l’appareil, sinon le téléphone mobile ne peut pas être positionné.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *