तजा खबर

आखिर जनांदोलन के सामने झुकना पड़ा थानाध्यक्ष को, रिंकू के आवेदन पर प्राथमिकी हुआ दर्ज, जुस पीलाकर भाकपा माले के जिला सचिव मुनारीक राम नें तोड़वाया भुख हड़ताल।

अम्बा (औरंगाबाद) सुप्रभात खबर।

कुटुम्बा थानाध्यक्ष द्वारा प्राथमिकी न दर्ज करने से क्षुब्ध रींकू कुमारी अपने समर्थकों के साथ दो दिनों से भुख हड़ताल पर बैठी थी , बावजूद कुटुम्बा के थानाध्यक्ष आवेदन को गलत करार देते हुए प्राथमिकी दर्ज नहीं करना चाह रहे थे। रींकू और उनके समर्थकों का आरोप था कि थानाध्यक्ष आरोपितों से मिले हुए हैं इसलिए प्राथमिकी दर्ज नहीं कर रहे हैं तथा मिडिया में थोथी दलील दे रहे हैं। भुख हड़ताल का नेतृत्व भाकपा माले के प्रखंड सचिव रमेश पासवान कर रहे थे।

लेकिन भुखहडताल और आंदोलन का चेतावनी रंग लाया तथा थानाध्यक्ष को प्राथमिकी दर्ज करने के लिए मजबुर होना पड़ा और प्राथमिकी दर्ज करना पड़ा।उधर भाकपा माले के जिला सचिव मुनारीक राम और प्रखंड सचिव रमेश पासवान के अलावे अन्य भाकपा माले के नेताओं ने न जुस पिलाकर अनशन समाप्त कराया तथा दोषी मीना सोलंकी को अविलंब गिरफ्तार करने के मांग पुलिस अधीक्षक श्री कांतेश मिश्र से किया। जिला सचिव मुनारीक राम नें कहा कि पुलिस अधीक्षक से इस मामले को लेकर बातचीत भी करेंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *