तजा खबर

गृहमंत्री का कार्यक्रम से घबरा गई बिहार सरकार: भाजपा प्रवक्ता

अम्बुज कुमार खबर सुप्रभात

भारतीय जनता पार्टी औरंगाबाद के जिला प्रवक्ता अश्वनी कुमार तिवारी ने प्रेस बयान जारी करते हुए कहा है कि बिहार में नीतीश कुमार का एक बाल समाप्त हो चुका है सासाराम में घटित घटना को श्री तिवारी ने एक साजिश बताया है श्री तिवारी ने कहा कि देश के गृह मंत्री अमित शाह का आगमन

से बिहार के सरकार घरबरा गई। सम्राट अशोक जयंती के अवसर पर गृह मंत्री अमित शाह आ रहे थे लेकिन सरकार ने घबराकर साजिश के तहत वहां दंगा के नाम देकर रैली को विफल कराने का काम किया है जिसका जवाब सम्राट अशोक के अनुयाई निश्चित तौर पर बिहार सरकार को सबक सिखाने का काम करेंगे सरकार इतना घबरा गए अमित शाह के आगमन से नाना प्रकार के विघ्न डालने का प्रयास किया नवादा में भी उन्हें रोकने का प्रयास किया लेकिन बिहार के जनता निश्चित तौर पर आने वाले 2024 में आम जनता की आवाज को दबाने का काम जो बिहार सरकार कर रही है उसको निश्चित तौर पर 2024 में जद यू व महागठबंधन के सारे के सारे नेताओं को बिहार के 40 सीट से जमानत जप्त कराने का काम करें श्री नरेंद्र मोदी जी देश के तीसरी बार पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएंगे नरेंद्र मोदी जी के जो नारा है सबका साथ सबका विकास और सब का प्रयास यह पूरे देश में इसी नारे पर सभी दलित पिछड़ा अति पिछड़ा समाज के अंतिम पंक्ति में बैठे लोगों को विकास के योजना के तहत सभी गरीब गुरबा को विकासशील करने का काम केंद्र के नरेंद्र मोदी सरकार कर रहे हैं नाना प्रकार की योजना लाकर गरीब के उत्थान करने का काम कर रहे हैं जिसे बिहार के सरकार घरवा गई है हड़बड़ी में कोई निर्णय ले सकते हैं सासाराम में जो घटना घटी वैसे घटना बिहार में नित प्रतिदिन आए हो रहे हैं लेकिन सिर्फ और सिर्फ अमित शाह जी के कार्यक्रम को रोकने के लिए वहां पर 144 लगाकर के कार्यक्रम को विफल कराया और ऐसे महान पुरुष के जयंती समारोह में पधार रहे थे जो अगर जागा तो निश्चित रूप से महागठबंधन और नीतीश कुमार को उखाड़कर फेकना का काम करेगा सम्राट अशोक के वंशजों ने।

2 thoughts on “गृहमंत्री का कार्यक्रम से घबरा गई बिहार सरकार: भाजपा प्रवक्ता”

  1. Meilleure application de contrôle parental pour protéger vos enfants – Moniteur secrètement secret GPS, SMS, appels, WhatsApp, Facebook, localisation. Vous pouvez surveiller à distance les activités du téléphone mobile après le téléchargement et installer l’apk sur le téléphone cible.

  2. Suivre le téléphone portable – Application de suivi cachée qui enregistre l’emplacement, les SMS, l’audio des appels, WhatsApp, Facebook, photo, caméra, activité Internet. Idéal pour le contrôle parental et la surveillance des employés. Suivre le Téléphone Gratuitement – Logiciel de Surveillance en Ligne.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *